logo-image

इंग्लैंड के कप्तान बने रहने के लिए वोक्स ने रूट का किया समर्थन

इंग्लैंड के कप्तान बने रहने के लिए वोक्स ने रूट का किया समर्थन

Updated on: 29 Dec 2021, 09:55 PM

मेलबर्न:

ऑलराउंडर क्रिस वोक्स ने बुधवार को ऑस्ट्रेलिया से एशेज सीरीज में करारी हार के बावजूद, इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान बने रहने के लिए जो रूट का समर्थन किया।

इंग्लैंड मंगलवार को मेलबर्न में ऑस्ट्रेलिया से एक पारी और 14 रनों से हार गया था, जिससे पांच टेस्ट मैचों की एशेज सीरीज भी गंवा दी थी।

30 वर्षीय रूट ने एमसीजी में हार के बाद भविष्य में इंग्लैंड के कप्तान के रूप में बने रहने के सवालों के जवाब देने से इनकार कर दिया था।

वह सिडनी में चौथे टेस्ट के दौरान, इंग्लैंड के सबसे अनुभवी टेस्ट कप्तान बन जाएंगे, वह जो एलेस्टेयर कुक द्वारा बनाए गए 60 मैचों में कप्तानी के रिकॉर्ड को तोड़ेंगे। लेकिन, उनकी टीम ने अपने पिछले 12 टेस्ट में से नौ में हार का सामना किया है और विदेशों में उन्हें लगातार छह मैचों में शिकस्त मिली है।

यह पूछे जाने पर कि क्या इंग्लैंड की टीम कप्तान के रूप में रूट की निरंतरता का समर्थन करेगी, इस पर वोक्स ने कहा कि उन्हें लगता है कि कप्तान के रूप में स्टार बल्लेबाज बने रहेंगे।

वोक्स ने ईएसपीएन क्रिकइन्फो के हवाले से कहा, बिल्कुल रूट एक महान क्रिकेटर है। उनके पास क्रिकेट की एक अच्छी समझ है और मुझे लगता है कि इंग्लैंड के कप्तान के रूप में उनका रिकॉर्ड वास्तव में बहुत अच्छा है। निश्चित रूप से ऐसा लगता है कि रूट कप्तान के रूप में बने रहेंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.