logo-image

कैडी के रूप में मां का साथ मिलने पर निखरकर सामने आया अदिति का खेल

कैडी के रूप में मां का साथ मिलने पर निखरकर सामने आया अदिति का खेल

Updated on: 07 Aug 2021, 03:05 PM

टोक्यो:

टोक्यो ओलिंपिक के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने 23 वर्षीय भारतीय गोल्फर अदिति अशोक के शानदार खेल की सराहना करते हुए लिखा कि कैडी के रूप में मां का साथ मिलने पर निखरकर सामने आया है अदिति का खेल।

अदिति टोक्यो खेलों के अंतिम दिन चौथे स्थान रहीं। उनके खेल की तारीफ में ट्विटर हैंडल पर कहा गया, वह गोल्फ में पदक के लिए अंत तक संघर्ष करती रहीं।

अपनी मां के साथ एक एनिमेटेड चर्चा में अदिति की एक तस्वीर और उनके सामने एक भरा हुआ गोल्फ बैग पड़ा हुआ पोस्ट करते हुए, हैंडल ने ट्वीट किया, अदिति अशोक के लिए नारे लगाओ। दुनिया में 200वीं नम्बर की खिलाड़ी और टोक्यो 2020 में कैडी उनकी मां ने गजब का खेल दिखाया और अंत तक पदक के लिए अंत तक संघर्ष किया।

युवा अदिति वर्तमान में दुनिया में 200वें स्थान पर है और उसने एलपीजीए पर कई टूर्नामेंट नहीं खेले हैं, लेकिन वह एक अनुभवी खिलाड़ी की तरह मैदान में टिकी रही।

मध्यवर्गीय पृष्ठभूमि से आने वाली, अदिति के पिता गुडलामणि अशोक, 2016 के रियो ओलंपिक खेलों में उनके कैडी थे, जहां 18 साल की उम्र में उन्होंने अपना सबसे बड़ा गोल्फ डेब्यू किया और 41वें स्थान पर रहीं। लेकिन यहां टोक्यो में, यह उसकी मां थी जिसने अदिति को पोडियम फिनिश के लिए मार्गदर्शन किया।

अदिति ने ओलंपिक से पहले गोल्फचैनल डॉट कॉम से कहा था, मुझे लगता है कि जब मेरे पिता वहां होते हैं तो वह मेरे खेल को बहुत अधिक जानते हैं, शायद कभी-कभी वह मेरे खेल को मेरे से अधिक जानते हैं। इसलिए मैं हमेशा उन पर भरोसा करने के लिए मजबूर महसूस करती हूं।

अदिति ने कहा, जहां तक मेरी मां की बात है तो मैं उनसे कुछ भी पूछ सकती हूं लेकिन गोल्फ सलाह के संदर्भ में वह मेरे पिताजी की तरह मेरी मदद करने में सक्षम नहीं हो सकती है। मुझे लगता है कि मैं अपने निर्णयों के लिए अधिक प्रतिबद्ध हूं और अपने दम पर अधिक निर्णायक हूं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.