logo-image

एशेज की चुनौतियों के लिए तैयार हूं: हेजलवुड

एशेज की चुनौतियों के लिए तैयार हूं: हेजलवुड

Updated on: 16 Nov 2021, 08:30 PM

ब्रिसबेन:

यूएई में आईसीसी टी20 विश्व कप और चेन्नई सुपर किंग्स के साथ आईपीएल 2021 जीतने के बाद ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड ने मंगलवार को कहा कि आठ दिसंबर से गाबा में शुरू होने वाले एशेज की चुनौतियों के लिए तैयार हूं।

हेजलवुड ने टी20 विश्व कप के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया की ओर से एक बड़ी भूमिका निभाई थी और टीम के लिए सबसे सफल गेंदबाज के रूप में उभरे। कंगारुओं ने कीवियों को 172/4 रन पर रोक दिया था। इसके बाद ऑस्ट्रेलिया ने आठ विकेट से खिताबी मुकाबले को अपने नाम किया।

फाइनल मैच में हेजलवुड ने कीवी कप्तान केन विलियमसन (85), डेरिल मिशेल (11) और ग्लेन फिलिप्स को आउट किया था और अपने चार ओवरों में 3/16 के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी की थी। कुल मिलाकर टूर्नामेंट में हेजलवुड ने 15.9 के औसत से 11 विकेट झटके।

टी20 विश्व कप में विकेट लेने वालों की सूची में न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट के बाद हेजलवुड शामिल हैं।

हेजलवुड दुबई में आईपीएल के दूसरे फेस में सीएसके के हिस्सा बने थे। इस पर उन्होंने कहा कि मैंने यहां टीम के सदस्यों के साथ मिलकर स्थिति के मुताबिक गेंदबाजी करना सीखा है और उन्हें अपने अभ्यास में लाया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.