logo-image

एक कप्तान के रूप में स्टोक्स अच्छा कर रहे हैं: नासिर हुसैन

एक कप्तान के रूप में स्टोक्स अच्छा कर रहे हैं: नासिर हुसैन

Updated on: 24 Jun 2022, 03:00 PM

लंदन:

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने शुक्रवार को कहा है कि बेन स्टोक्स की कप्तानी के शुरुआती दिन हैं, लेकिन इस तथ्य को देखते हुए कि ऑलराउंडर को रेड-बॉल कप्तानी का कोई वास्तविक अनुभव नहीं था, फिर भी 31 वर्षीय खिलाड़ी ने न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में बेहतर कप्तानी की है।

स्टोक्स और इंग्लैंड के नए टेस्ट कोच ब्रेंडन मैकुलम ने जीत की साझेदारी की है, क्योंकि दोनों ने घरेलू टीम को न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की श्रृंखला में 2-0 की अजेय बढ़त दिलाई है।

हुसैन ने डेली मेल से कहा, अभी शुरूआती दिन हैं लेकिन बेन स्टोक्स को न्यूजीलैंड के खिलाफ इस श्रृंखला से पहले रेड-बॉल कप्तानी का कोई वास्तविक अनुभव नहीं था, लेकिन आप जो देख रहे हैं उससे प्रभावित होना चाहिए। इंग्लैंड की इस टीम को देखकर यह स्पष्ट है कि टीम का नेतृत्व कौन कर रहा है।

उन्होंने आगे कहा, कभी-कभी यह टीम द्वारा कप्तानी हो सकती है, कभी-कभी कप्तान के लिए बाहर से बहुत सारे इनपुट होते हैं लेकिन फिलहाल यह स्पष्ट है कि कप्तानी कौन कर रहा है। स्टोक्स कप्तानी करते हुए अच्छे लग रहे हैं।

हुसैन ने महसूस किया कि स्टोक्स की अपने खिलाड़ियों का समर्थन करने की क्षमता इंग्लैंड के टेस्ट में बड़ा बदलाव था। स्पिनर जैक लीच का उदाहरण देते हुए हुसैन ने कहा कि तीसरे टेस्ट के पहले दिन स्टोक्स ने उनका समर्थन किया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.