logo-image

फिंच की अनुपस्थिति में जो कप्तान बनेगा उसका समर्थन करेंगे : स्टार्क

फिंच की अनुपस्थिति में जो कप्तान बनेगा उसका समर्थन करेंगे : स्टार्क

Updated on: 19 Jul 2021, 04:10 PM

बारबाडोस:

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क का कहना है कि अगर नियमित कप्तान आरोन फिंच वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज के लिए उपलब्ध नहीं रहते हैं तो उनकी जगह जो कप्तान बनेगा टीम उसका समर्थन करेगी।

फिंच को विंडीज के खिलाफ आखिरी टी20 मुकाबले के दौरान फील्डिंग करते वक्त चोट लगी थी और उनका वनडे सीरीज में खेलना संदिग्ध माना जा रहा है। इस बारे में भी सवाल उठ रहे हैं कि फिंच की अनुपस्थिति में किसे कप्तान बनाया जाएगा।

टीम के पास विकल्प के रूप में एलेक्स कैरी हैं जिन्होंने पिछले साल भारत के खिलाफ वनडे सीरीज में उपकप्तानी का जिम्मा संभाला था। अन्य विकल्पों में जोश हेजलवुड, मोएसेस हेनरिक्स और मिशेल मार्श हैं।

स्टार्क ने कहा, यह एक मजेदार सवाल है। हमारे पास कैरी, हेजलवुड हैं और मैथ्यू वेड भी हैं वो पहले कप्तानी कर चुके हैं। मोएसेस भी पहले कप्तानी का जिम्मा संभाल चुके हैं।

उन्होंने कहा, वेड ने पहले कहा था कि अगर खिलाड़ियों को पता हो कि उनकी भूमिका क्या है तो अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कप्तानी करना आसान हो जाता है। अगर फिंच वनडे सीरीज में शामिल नहीं हुए तो मुझे यकीन है कि जो भी उनकी जगह कप्तान बनेगा वो अच्छा करेगा और हम सभी उनके साथ होंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.