logo-image

पंत और ट्रेनिंग सहायक कोरोना पॉजिटिव, 3 और आइसोलेट किए गए

पंत और ट्रेनिंग सहायक कोरोना पॉजिटिव, 3 और आइसोलेट किए गए

Updated on: 15 Jul 2021, 09:30 PM

लंदन:

भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने गुरूवार को पुष्टि की है कि विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत और ट्रेनिंग सहायक एवं नेट गेंदबाज दयानंद गरानी इंग्लैंड में कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने बयान जारी कर कहा, पंत जो ब्रेक के दौरान टीम होटल में नहीं रह रहे थे, वह आठ जुलाई को पॉजिटिव पाए गए। वह लक्षणरहित हैं और फिलहाल आईसोलेशन में है। बीसीसीआई की मेडिकल टीम उनकी निगराई कर रही है। पंत दो आरटी पीसीआर टेस्ट नेगेटिव आने के बाद टीम के साथ जुड़ेंगे।

बोर्ड ने अन्य तीन सदस्यों को आइसोलेशन में रखा है जो गरानी के संपर्क में आए थे।

बयान में कहा, बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने गेंदबाजी कोच बी. अरूण, विकेटकीपर रिद्धिदमान साहा और अभिमन्यु ईश्वरन की पहचान की है जो गरानी के संपर्क में आए थे। गरानी 14 जुलाई को पॉजिटिव पाए गए थे। चारों को 10 दिनों तक आईसोलेशन में रखा गया है।

भारतीय टीम को इंग्लैंड टीम के साथ चार अगस्त से पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। इससे पहले टीम 20 जुलाई को काउंटी एकादश के खिलाफ तीन दिवसीय अभ्यास मैच खेलेगी।

-- आईएएनएस

एसकेबी/जेएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.