logo-image

पाकिस्तान दौरे के लिए कुछ ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी नहीं होंगे सहज : एसीए

पाकिस्तान दौरे के लिए कुछ ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी नहीं होंगे सहज : एसीए

Updated on: 11 Jan 2022, 03:10 PM

सिडनी:

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर्स एसोसिएशन (एसीए) के प्रमुख टॉड ग्रीनबर्ग ने मंगलवार को कहा है कि पाकिस्तान दौरे के लिए एक या दो खिलाड़ी सहज नहीं होंगे और यह ठीक है। हमें इसका सम्मान करना चाहिए।

ऑस्ट्रेलिया को कराची के नेशनल स्टेडियम में 3 मार्च से पहले टेस्ट के साथ पाकिस्तान के खिलाफ तीन टेस्ट, तीन एक दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय और एक टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलना है।

ग्रीनबर्ग ने मंगलवार को सिडनी मॉनिर्ंग हेराल्ड से कहा, एक या दो खिलाड़ी हो सकते हैं जो हमारे (क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया और एसीए) सर्वोत्तम सलाह के बावजूद सहज नहीं होंगे और यह ठीक है। हमें इसका सम्मान करने की आवश्यकता है।

1998 के बाद से यह ऑस्ट्रेलिया का पाकिस्तान का यह पहला दौरा होगा, जब मार्क टेलर की अगुवाई वाली टीम ने तीन टेस्ट मैचों की श्रृंखला 1-0 से जीती थी।

एसीए के पूर्व मुख्य कार्यकारी अधिकारी ग्रीनबर्ग ने यह भी कहा कि अगर सुरक्षा टीम श्रृंखला को आगे बढ़ाने की अनुमति देती है तो वह दल में शामिल होना चाहेंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.