News Nation Logo
Banner

मुझे लापरवाही पर अंकुश लगाना होगा : लिविंगस्टोन

मुझे लापरवाही पर अंकुश लगाना होगा : लिविंगस्टोन

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 18 Jul 2021, 04:15:01 PM
Will have

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

नॉटिंघम: पाकिस्तान के खिलाफ पहले टी20 मैच में इंग्लैंड की ओर से सबसे तेज शतक जड़ने वाले खिलाड़ी बने बल्लेबाज लियाम लिविंगस्टोन का कहना है कि उन्हें लगता है कि उनको अपनी लापरवाही पर अंकुश लगाना होगा। अगर वह टीम में स्थायी रूप से जगह बनाना चाहते हैं तो निरंतरता बनाए रखनी होगी।

लिविंगस्टोन ने शुक्रवार को खेले गए पहले टी20 मुकाबले में 43 गेंदों पर छह चौकों और नौ छक्कों के दम पर 103 रन बनाए थे।

लिविंगस्टोन ने क्रिकइंफो से कहा, पूरे करियर के दौरान मैं थोड़ा लापरवाह रहा हूं। मैं स्ट्राइक रखने की क्षमता रखता हूं लेकिन मुझे निरंतरता बनाए रखने की जरूरत है। यह तकनीकी चीज है लेकिन दबाव के समय में शांत रहने के लिए इससे मानसिक रूप से मदद मिलती है।

क्रिकेटर ने कहा कि पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले इंग्लैंड टीम में सात कोरोन मामलों का पता चलने के बाद 10 दिनों के आईसोलेशन ने उन्हें टी20 की सीरीज के लिए तैयार होने का मौका दिया।

लिविंगस्टोन ने कहा, 10 दिनों तक क्रिकेट को भूलकर आराम करना अच्छा था, इससे मुझे थोड़ा समय मिला। मैंने 10 दिनों तक बल्ला नहीं पकड़ा था लेकिन पाकिस्तान के खिलाफ अपना प्रदर्शन किया जो काफी अच्छा था।

-- आईएएनएस

एसकेबी/आरजेएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 18 Jul 2021, 04:15:01 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.