logo-image

तो अब राजनीति में कदम रखेंगे 'दादा', जानें इस सवाल पर क्या बोले गांगुली

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों के बीच सियासी जंग छिड़ी है इस बीच बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली की राजनीति पारी शुरू करने की कवायदें सामने आ रही हैं.

Updated on: 08 Mar 2021, 06:12 PM

नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों के बीच सियासी जंग छिड़ी है इस बीच बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली की राजनीति पारी शुरू करने की कवायदें सामने आ रही हैं. सोमवार को सौरव गांगुली ने 'आजतक' से खास बातचीत में अपने राजनीतिक सफर के आगाज का संकेत दिया. हालांकि सौरव गांगुली ने अभी खुलकर ये स्वीकार नहीं किया है कि वो राजनीतिक पारी की शुरुआत करने जा रहे हैं. जब उनसे ये सवाल पूछा गया कि क्या वो अब राजनीतिक पारी का आगाज करने जा रहे हैं तो इस सौरव गांगुली ने जवाब देते हुए कहा कि जीवन ने मुझे कई अवसर दिए हैं, देखते हैं आगे क्या होता है.

इससे पहले रविवार को कोलकाता के ब्रिगेड मैदान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल के चुनावों का आगाज करते हुए एक चुनावी रैली को संबोधित किया था. आपको बता दें कि इस रैली में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और बीसीसीआई अध्‍यक्ष सौरव गांगुली के शामिल होने के भी कयास लगाए जा रहे थे, लेकिन पूर्व कप्तान सौरव गांगुली पीएम मोदी की इस रैली में शामिल नहीं हुए.

अगर गांगुली पार्टी में शामिल होते हैं तो उनका स्वागत हैः दिलीप घोष
आपको बता दें कि अभी हाल के दिनों में ही जब बंगाल के भारतीय जनता पार्टी प्रमुख दिलीप घोष से इस बारे में पूछा गया था कि क्या सौरव गांगुली भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो रहे हैं तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा था कि, सौरव गांगुली को लेकर जो खबरें बनाई जा रही हैं उनमें कोई दम नहीं है. सौरव गांगुली ने अभी तक राजनीति में आने के सवाल को लेकर कुछ नहीं कहा है और बीजेपी ने भी नहीं कहा है. अगर सौरव गांगुली पार्टी में शामिल होते हैं तो अच्छा है, पार्टी शामिल होने वाले लोगों का स्वागत करेगी. लेकिन इस विषय में अभी सौरव गांगुली से कोई बातचीत नहीं हुई है.

सौरव गांगुली को आया था हॉर्ट अटैक
बीसीसीआई अध्यक्ष और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली आया था हॉर्ट अटैक. जिसके बाद उन्हें कोलकाता के अपोलो हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था. इसके बाद सौरव गांगुली की एंजियोप्लास्टी की गई थी. कई दिन अस्पताल में इलाज के बाद उन्हें छुट्टी मिली थी और वे पूरी तरह से फिट नजर आ रहे थे. अब एक बार फिर बंगाल की चुनावी सरगर्मियों के बीच गांगुली का नाम सुर्खियों में छाया हुआ है.