News Nation Logo

पाकिस्‍तान क्रिकेट टीम की वजह से छोड़कर चली गई पत्‍नी, जानें क्‍या है पूरा मामला

पति पत्‍नी के बीच अक्‍सर विवाद, झगड़े और कहासुनी की बातें सामने आती रहती हैं. पत्‍नी को समय न दे पाने के कारण भी अक्‍सर मनमुटाव हो जाता है. लेकिन इस कारण अगर कोई पत्‍नी अपने पति को छोड़कर ही चली जाएग तो क्‍या कहिएगा.

By : Pankaj Mishra | Updated on: 28 Sep 2019, 08:14:44 AM
मिकी आर्थर फाइल फोटो

नई दिल्‍ली:

पति पत्‍नी के बीच अक्‍सर विवाद, झगड़े और कहासुनी की बातें सामने आती रहती हैं. पत्‍नी को समय न दे पाने के कारण भी अक्‍सर मनमुटाव हो जाता है. लेकिन इस कारण अगर कोई पत्‍नी अपने पति को छोड़कर ही चली जाएग तो क्‍या कहिएगा. यह सब हुआ है पाकिस्‍तान टीम के पूर्व कोच मिकी आर्थर के साथ. हालांकि अब वे पाकिस्‍तानी टीम के कोच नहीं रहे, लेकिन कोच रहते हुए ही उनकी जिंदगी बर्बाद हो चुकी है. 

यह भी पढ़ें ः अब फिल्‍म में दिखाई जाएगी इस महान खिलाड़ी की पूरी जिंदगी, जानें कौन है वो

मिकी आर्थर विश्‍व कप क्रिकेट 2019 में पाकिस्‍तानी टीम के कोच हुआ करते थे. विश्‍व कप में टीम अच्‍छा प्रदर्शन नहीं कर पाई और उन्‍हें इस पद से हटा दिया गया. उनकी जगह अब पाकिस्‍तान ने पूर्व कप्‍तान मिस्‍बाह उल हक को नया कोच और चयनकर्ता बना दिया है. लेकिन आर्थर अब कहीं के नहीं रहे. बताया जाता है कि मिकी आर्थर की पत्‍नी उन्‍हें छोड़कर चली गई है.

यह भी पढ़ें ः IND VS SA: दक्षिण अफ्रीकी बल्‍लेबाज ने ठोका शतक, आज रोहित को होगा टेस्‍ट

पाकिस्‍तान के प्रमुख अखबारों में शुमार किए जाने वाले 'जंग' के रिपोर्टर अब्‍दुल माजिद भट्टी के मुताबिक मिकी आर्थर ने आरोप लगाया था कि पाकिस्‍तानी क्रिकेट टीम के कारण उनकी पारिवार तबाह हो गया है. आर्थर पाकिस्‍तानी टीम की दशा और दिशा सुधारने के लिए पिछले करीब तीन साल तक इतना जूझे कि पत्‍नी और परिवार को वक्‍त नहीं दे पाए. इससे परेशान पत्‍नी उन्‍हें छोड़कर चली गई हैं.

यह भी पढ़ें ः VIDEO : इस गेंदबाज ने पहले ही मैच में लिए 7 रन देकर 6 विकेट, मलिंगा की तरह करता है गेंदबाजी

जियो सुपर टीवी वेबसाइड की खबर के अनुसार जब पाकिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड ने आर्थर को उनका कांन्‍ट्रेक्‍ट न बढ़ाने के बारे में बताया तो आर्थर रो पड़े.
मिकी आर्थर ने बताया था कि उनका उनकी पत्‍नी के साथ वक्‍त को लेकर अक्‍सर झगड़ा हुआ करता था, इसका असर यह हुआ कि वे ड्रेसिंग रूप में खिलाड़ियों से भी लड़ते रहते थे. पत्‍नी से झगड़े के कारण आर्थर काफी परेशान रहते थे. इस बीच मिकी आर्थर ने यह भी कहा था कि उन्‍होंने जिन लोगों पर भरोसा जताया, वहीं उसे उन्‍हें धोखा मिला. कुल मिलाकर पाकिस्‍तान कोच के पद से भी हट गए और पत्‍नी ने भी साथ छोड़ दिया.

First Published : 28 Sep 2019, 08:14:44 AM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.