logo-image

WI vs IND: दूसरे मैच में टीम इंडिया को ये कमी करनी होगी दूर

पहले मुकाबले में बल्लेबाजी और फिर शानदार गेंदबाजी की वजह से टीम इंडिया रोमांचक मुकाबले में जीतने में सफलता हांसिल की है. अब देखना है कि दूसरे मुकाबले में टीम इंडिया कैसा प्रदर्शन करती है.

Updated on: 23 Jul 2022, 11:15 PM

नई दिल्ली:

शिखर धवन (Shikhar Dhawan) की कप्तानी में टीम इंडिया (Team India) तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला तीन रनों से जीती है. रविवार को सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जाएगा. कप्तान शिखर धवन की कोशिश होगी कि दूसरा मुकाबला जीतकर सीरीज पर कब्जा किया जाए. पहले मुकाबले में बल्लेबाजी और फिर शानदार गेंदबाजी की वजह से टीम इंडिया रोमांचक मुकाबले में जीतने में सफलता हांसिल की है. अब देखना है कि दूसरे मुकाबले में टीम इंडिया कैसा प्रदर्शन करती है. 

शिखर धवन (Shikhar Dhawan) और शुभमन गिल (Subman Gill) सलामी बल्लेबाजी करने आए. शिखर धवन ने 97 रनों की शानदार पारी खेली. इस दौरान उनके बल्ले से 10 चौके और 3 छक्के देखने को मिले. दूसरे सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने 64 रनों की शानदार अर्धशतकीय पारी खेली. इस दौरान उनके बल्ले से 6 चौके और 2 छक्के देखने को मिले. नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने आए श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने 54 रनों की पारी खेली. अय्यर के बल्ले से 5 चौके और 2 छक्के निकले. 

पहले वनडे मुकाबले में शुरुआती तीन बल्लेबाजों नें बेहतरीन प्रदर्शन किया. लेकिन टीम इंडिया (Team India) का मध्यक्रम उम्मीद के अनुसार प्रदर्शन नहीं कर पाई. संजू सैमसन (Sanju Samson) पर सभी की निगाहें होंगी. क्योंकि पहले मुकाबले में सैमसन 18 गेंदों का सामना कर सिर्फ 12 रन ही बना पाए. वनडे सीरीज के दूसरे मुकाबले में सैमसन के अलावा सूर्यकुमार यादव (SuryaKumar Yadav), दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) और अक्षर पटेल (Axar Patel) जैसे खिलाड़ियों पर भी सभी की नजरें होंगी.

यह भी पढ़ें: WI vs IND: इस खिलाड़ी ने की संजू सैमसन की तारीफ, कहा- बढ़ाया अत्मविश्वास

दूसरे मुकाबले में टीम इंडिया की ये हो सकती है संभावित प्लेइंग इलेवन: 

भारतीय टीम की संभावित प्लेइंग इलेवन: शिखर धवन (कप्तान), शुभमन गिल, दीपक हुड्डा, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, संजू सैमसन (विकेटकीपर), शार्दुल ठाकुर, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, प्रसिद्ध कृष्णा, मोहम्मद सिराज.