logo-image

WI vs IND: यह दिग्गज खिलाड़ी डेब्यू के लिए करता रहा इंतजार, फिर हो गई अनदेखी!

WI vs IND 2nd ODI:टीम इंडिया ने दूसरे वनडे मुकाबले में आवेश खान को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया है. आवेश खान ने इस मुकाबले से वनडे में किया. लेकिन एक खिलाड़ी ऐसा भी है, जो बेंच पर बैठकर टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में शामिल होने का इंतजार कर रहा है.

Updated on: 24 Jul 2022, 10:19 PM

नई दिल्ली:

भारतीय टीम (Team India) वेस्टइंडीज के खिलाफ आज तीन मैचों की वनडे सीरीज (ODI Series) का दूसरा मुकाबला त्रिनिदाद के पोर्ट ऑफ स्पेन (Port of Spain) में खेला जा रहा है. वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया. वेस्टइंडीज (West Indies) ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया है. टीम इंडिया ने दूसरे वनडे मुकाबले में आवेश खान (Avesh Khan) को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया है. आवेश खान ने इस मुकाबले से वनडे में डेब्यू किया. लेकिन एक खिलाड़ी ऐसा भी है, जो बेंच पर बैठकर टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन (Playing XI) में शामिल होने का इंतजार कर रहा है. 

हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं, वो कोई और नहीं बल्कि अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) हैं. अर्शदीप सिंह को टीम इंडिया (Team India) में वनडे में डेब्यू करने का मौका नहीं मिल पाया है. अर्शदीप सिंह को प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं मिलने पर फैंस भड़क गए हैं. इतना ही नहीं फैंस अब मुख्य कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) के निर्णय पर भी सवाल खड़े करने लगे.
 
आईपीएल 2022 (IPL 2022) में अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) ने शानदार गेंदबाजी की थी. आईपीएल 2022 में पंजाब किंग्स की टीम से खेलते हुए अर्शदीप सिंह डेथ ओवरों में बेहतरीन गेंदबाजी की थी. अर्शदीप सिंह युवा खिलाड़ी होने के साथ ही अपने टैलेंट से सभी को प्रभावित करने में सफल होते हैं. अर्शदीप सिंह को एक टी20 इंटरनेशनल (T20 International) मुकाबला खेलने का मौका मिला है. जिसमें उन्होंने 18 रन देकर 2 विकेट अपने नाम करने में सफल हुए हैं. 

यह भी पढ़ें: WI vs IND: यह खिलाड़ी रोहित-कोहली को भेज चुका है पवेलियन, वेस्टइंडीज की खैर नहीं!

अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) वनडे में डेब्यू का इंतजार कर रहे हैं. अब देखना है कि कब वो टीम इंडिया (Team India) में वनडे डेब्यू करते हैं. परिस्थितियां चाहे जैसी भी हो अर्शदीप सिंह हमेशा अपने-आप को विखरने नहीं देते हैं. आईपीएल (IPL) में अर्शदीप सिंह 37 मुकाबले खेले हैं. इस दौरान 40 विकेट उन्होंने अपने नाम किया है. आईपीएल में अर्शदीप सिंह का बेस्ट प्रदर्शन 32 रन देकर 5 विकेट रहा है.