logo-image

ट्विटर पर अचानक #युवराज_सिंह_मांफी_मांगो क्‍यों ट्रेंड करने लगा, यहां जानिए

टीम इंडिया के पू्र्व स्‍टार बल्‍लेबाज युवराज सिंह एक नई मुसीबत में फंस गए हैं. सोशल मीडिया में उनके खिलाफ जंग छेड़ दी गई और ट्विटर पर लगातार हैशटैग # युवराज सिंह माफी मांगो ट्रेंड करता रहा.

Updated on: 02 Jun 2020, 02:01 PM

New Delhi:

टीम इंडिया (Team India) के पू्र्व स्‍टार बल्‍लेबाज युवराज सिंह (Yuvraj Singh) एक नई मुसीबत में फंस गए हैं. सोशल मीडिया (Yuvraj Singh Social Media) में उनके खिलाफ जंग छेड़ दी गई और ट्विटर पर लगातार हैशटैग # युवराज सिंह माफी मांगो (#Yuvraj Singh Maafi Mango) ट्रेंड करता रहा. हालांकि ज्‍यादातर लोग यह नहीं समझ पाए कि आखिर युवराज सिंह ने ऐसा क्‍या कर दिया है, जो उनके माफी मांगने के लिए कहा जाने लगा. चलिए हम आपको बताते हैं यह पूरा मामला आखिर है क्‍या. 

यह भी पढ़ें ः हिटमैन रोहित शर्मा के नाम पांच साल छह महीने से है ये रिकार्ड, इसे तोड़ पाना बहुत ही मुश्‍किल

दरअसल जब से लॉकडाउन शुरू हुआ है और क्रिकेटर अपने अपने घरों में बंद हैं, तब से खिलाड़ी सोशल मीडिया पर एक दूसरे के सम्‍पर्क में हैं. युवराज सिंह भी खूब बातें कर रहे हैं. इसी दौरान सिक्‍सर किंग युवराज सिंह और रोहित शर्मा इंस्‍टाग्राम पर एक दूसरे से बात कर रहे थे. इसी दौरान बातों बातों में युवराज सिंह ने एक जातिसूचक शब्‍द का इस्‍तेमाल कर लिया. यह शब्‍द युवराज सिंह ने टीम इंडिया के स्‍पिनर युजवेंद्र चहल के लिए इस्‍तेमाल किया गया था, लेकिन उस समाज के लोगों को यह अच्‍छा नहीं लगा और हंगामा खड़ा हो गया. इसके बाद यह ट्विटर पर आ गया और #युवराज_सिंह_मांफी_मांगो ट्रेंड करने लगा. युवराज सिंह से लगातार माफी मांगने के लिए कहा जा रहा है, हालांकि अभी तक युवराज सिंह की ओर से इस पर कोई नया बयान सामने नहीं आया है.

यह भी पढ़ें ः टीम इंडिया करेगी मैदान पर वापसी! ट्रेनिंग कैंप के लिए हो रही है इसकी तलाश, जानिए कहां फंसा पेंच

हालांकि आपको बता दें कि युवराज सिंह का यह बयान कोई नया नहीं है, कई दिन पहले युवराज सिंह और रोहित शर्मा ने आपस में बात की थी. यह वीडियो उस वक्‍त खूब वायरल भी हुआ था, लेकिन उस वक्‍त कोई हंगामा नहीं हुआ, लेकिन अब इस मामले ने तूल पकड़ लिया है.