logo-image
लोकसभा चुनाव

क्या आप जानते हैं धोनी ने क्यों कभी नहीं बनवाया कोई टैटू? वजह कर देगी हैरान

क्या आप जानते हैं कि एमएस धोनी ने आज तक अपने शरीर पर एक भी टैटू क्यों नहीं बनवाया है? यकीन मानिए वजह जानकर आप हैरान रह जाएंगे...

Updated on: 19 Jun 2023, 12:14 PM

नई दिल्ली:

महेंद्र सिंह धोनी की सादगी हमेशा ही सबको भाती है. इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट के बाद वह अपने परिवार और फार्मिंग में वक्त बिता रहे हैं. ये तो हर कोई जानता है की माही को सादगी से रहना पसंद है, मगर उनकी लाइफ में भी हर वो लग्जरी है, जिसकी कोई कभी कल्पना करता है. मगर, क्या आप जानते हैं कि एमएस धोनी ने आज तक अपने शरीर पर एक भी टैटू क्यों नहीं बनवाया है? ये सवाल कभी ना कभी हर क्रिकेट फैन के मन में आया होगा, क्योंकि जहां विराट कोहली, केएल राहुल, हार्दिक पांड्या सहित तमाम भारतीय क्रिकेटर्स के शरीर पर टैटूज की भरमार है, वहीं माही ने कोई भी टैटू नहीं बनवाया है. तो आइए आज आपको वो वजह बताते हैं....

सुई से लगता है डर

आज के मॉडर्न जमाने में जहां खिलाड़ियों के शरीर पर टैटूज की भरमार होती है, वहीं एमएस धोनी उन चुनिंदा खिलाड़ियों में से एक हैं, जिन्होंने आज तक कोई टैटू नहीं बनवाया है. ऐसे में अब सवाल है कि आखिर उन्होंने ये टैटू वाला ट्रेंड फॉलो क्यों नहीं किया? असल में, खबरों की मानें, तो महेंद्र सिंह धोनी को सुई यानि सिरिंज से डर लगता है.

उसे अपने शरीर पर चलवाना तो दूर माही को उसके नाम से भी डर लगता है. चाहें वो फिर डॉक्टर से इंजेक्शन लगवाने की बात हो या टैटू की. यही वजह है की आज तक माही ने टैटू वाले ट्रेंड को फॉलो करने की कभी कोशिश ही नहीं की. ये बात खुद माही ने एक बार मीडिया के पूछे जाने पर बताई थी. हालांकि, ये सच्चाई जानकर आपको भी हैरानी हुई होगी की जिस खिलाड़ी के सामने पूरी दुनिया झुकती है वो सुई से डरता है. मगर, जहां माही ने एक भी टैटू नहीं बनवाया, वहीं उनके कई फैंस ने उनके नाम के टैटू बवना रखे हैं. 

ये भी पढ़ें : ये हैं वो चुनिंदा क्रिकेटर्स, जिन्होंने आज तक नहीं बनवाया शरीर पर एक भी टैटू

विराट के शरीर पर बने हैं 12 टैटू

जहां एक ओर भारत के सबसे सफल कप्तान एमएस धोनी, रोहित शर्मा, मोहम्मद शमी जैसे चंद खिलाड़ी टैटू से दूर हैं. वहीं विराट कोहली, केएल राहुल, हार्दिक पांड्या, शिखर धवन जैसे तमाम खिलाड़ी हैं, जिनके शरीर पर आपको एक नहीं अनेकों टैटू देखने को मिलेंगे. जानकारी के लिए बता दें, विराट ने अपने शरीर पर कुल 12 टैटू बनवाए हैं.