News Nation Logo
उत्तराखंड : बारिश के दौरान चारधाम यात्रा बड़ी चुनौती बनी, संवेदनशील क्षेत्रों में SDRF तैनात आंधी-बारिश को लेकर मौसम विभाग ने दिल्ली-NCR के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया राजस्थान : 11 जिलों में आज आंधी-बारिश का ऑरेंज अलर्ट, ओला गिरने की भी आशंका बिहार : पूर्णिया में त्रिपुरा से जम्मू जा रहा पाइप लदा ट्रक पलटने से 8 मजदूरों की मौत, 8 घायल पर्यटन बढ़ाने के लिए यूपी सरकार की नई पहल, आगरा मथुरा के बीच हेली टैक्सी सेवा जल्द महाराष्ट्र के पंढरपुर-मोहोल रोड पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत- 3 की हालत गंभीर बारिश के कारण रोकी गई केदारनाथ धाम की यात्रा, जिला प्रशासन के सख्त निर्देश आंधी-बारिश के कारण दिल्ली एयरपोर्ट से 19 फ्लाइट्स डाइवर्ट
Banner

आखिर क्यों Harbhajan Singh ने सेलेक्टर्स से कहा 'शर्म करो'

हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने सौराष्ट्र के बल्लेबाज शेल्डन जैक्सन (Sheldon Jackson) को टीम में नहीं लेने पर सवाल खड़े कर दिए हैं

Sports Desk | Edited By : Shubham Upadhyay | Updated on: 10 Nov 2021, 11:20:54 AM
harbhajan singh

harbhajan singh (Photo Credit: Twitter)

highlights

  • हरभजन सिंह ने चयन को लेकर उठाए सवाल
  • हरभजन ने गुस्सा सोशल मीडिया पर निकाला
  • शेल्डन की उम्र सलेक्शन में बाधा बन रही है

नई दिल्ली :  

न्यूजीलैंड (Newzeland) के खिलाफ होने वाले मैचों के लिए कल सेलेक्टर्स ने टीम का ऐलान कर दिया है. जिससे हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) नाखुश नजर आए. और उन्होने इसका गुस्सा सोशल मीडिया पर निकाला. हरभजन सिंह ने सौराष्ट्र के बल्लेबाज शेल्डन जैक्सन (Sheldon Jackson) को टीम में नहीं लेने पर सवाल खड़े कर दिए हैं. हरभजन ने ट्वीट कर लिखा है कि शेल्डन जैक्सन ने 2018-19 रणजी सीजन में 854 रन और 2019-20 में 809 रन बनाए हैं. टीम को शानदार जीत भी दिलाई है. फिर आखिर क्यों सेलेक्टर्स ने उनको नहीं चुना. यहां तक की इंडिया-ए टीम में भी सलेक्ट नहीं किया गया. अब सेलेक्टर्स ये बताएं कि शेल्डन जैक्सन क्या काम करें जिससे उनका चयन टीम में हो सके.

आपके मन में भी ये सवाल आ रहा होगा कि आखिर इतने रन बनाने के बाद भी शेल्डन को टीम में क्यों नहीं चुना गया तो हो सकता है शेल्डन की उम्र सलेक्शन में बाधा बन रही हो. शेल्डन जैक्सन अभी 35 साल के हैं. लेकिन जिस तरह से उनका खेल रहा है, उस हिसाब से उनकी जगह टीम में बनती ही है. और अगर ऐसा नहीं होता तो सेलेक्शन पर सवाल उठने लाजिमी ही हैं.

आपको बताते चलें कि कोहली, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी और रवींद्र जडेजा जैसे बड़े खिलाड़ियों को इस सीरीज के लिए ब्रेक दिया गया है. साथ ही हार्दिक पंड्या, शार्दुल ठाकुर, वरुण चक्रवर्ती और राहुल चाहर को टीम से बाहर कर दिया है. श्रेयस अय्यर, दीपक चाहर और अक्षर पटेल, जो टी20 विश्व कप की टीम में रिजर्व के तौर पर शामिल थे, उन्हें इस टीम में शामिल किया गया है. इसके अलावा युजवेंद्र चहल और मोहम्मद सिराज की भी वापसी हुई है. 

First Published : 10 Nov 2021, 10:54:22 AM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.