News Nation Logo
Banner

कौन हैं नताशा स्टानकोविक, जिनसे हार्दिक पांड्या करने जा रहे हैं शादी, यहां देखें फोटो और वीडियो

भारतीय टीम के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने बुधवार को सर्बिया की अभिनेत्री नताशा स्टानकोविक (Natasha Stankovic) के साथ सगाई (Hardik Pandya engagement) का ऐलान कर दिया.

News Nation Bureau | Edited By : Pankaj Mishra | Updated on: 02 Jan 2020, 08:07:55 AM
हार्दिक पांड्या Hardik Pandya

हार्दिक पांड्या Hardik Pandya (Photo Credit: आईएएनएस)

नई दिल्‍ली:

भारतीय टीम के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने बुधवार को सर्बिया की अभिनेत्री नताशा स्टानकोविक (Natasha Stankovic) के साथ सगाई (Hardik Pandya engagement) का ऐलान कर दिया. हार्दिक पांड्या ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी दी. हार्दिक पांड्या ने इंस्टाग्राम पर नताशा के साथ अपनी तस्वीर साझा करते हुए लिखा, मैं तेरा, तू मेरी, जाने सारा हिन्दुस्तान. 01.01.2020 सगाई. हार्दिक इस समय पीठ की चोट से उबर रहे हैं और इसी कारण वह वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 तथा वनडे सीरीज नहीं खेल पाए. न्यूजीलैंड के साथ खेली जाने वाली सीरीज में हार्दिक को इंडिया-ए के लिए चुना गया है. 

View this post on Instagram

Forever yes 🥰💍❤️ @hardikpandya93

A post shared by 🎀Nataša Stanković🎀 (@natasastankovic__) on

यह भी पढ़ें ः भारत दौरे के लिए श्रीलंका ने घोषित की T20 टीम, जानें कौन कौन हुआ टीम में शामिल

लेकिन इस खास मौके पर आज आपको यह भी जानना चाहिए कि आखिर नताशा स्‍टानकोविक आखिर हैं कौन. वे हैं तो सर्बिया की रहने वाली, लेकिन पिछले लंबे अर्से से वे भारत में ही रह रही हैं और यहां उन्‍होंने कई हिन्‍दी फिल्‍मों में काम भी किया, लेकिन वे ज्‍यादा चल नहीं पाईं. नताशा स्‍टानकोविक ने प्रकाश झा द्वारा निर्देशित फिल्‍म सत्‍याग्रह से बॉलीवुड में अपना डेब्‍यू किया था. इसके बाद वे दिखाई तो कई हिन्‍दी फिल्‍मों में दी हैं. आखिरी बार उन्‍हें साल 2019 में फिल्‍म द बॉडी में देखा गया था. इस फिल्‍म में वे इमरान हाशमी और ऋषि कपूर भी थे. इसके अलावा नताशा स्‍टानकोविक मशहूर टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 8 में भी दिखाई दी थीं, हालांकि वे जल्‍द ही घर से बाहर होकर चले आए और वे इस प्रतियोगिता को जीत नहीं पाईं.

यह भी पढ़ें ः पाकिस्‍तानी बल्‍लेबाज ने आस्ट्रेलिया में शतक लगाने के बाद कही यह बात

नताशा हाल ही में डांस रियलिटी शो नच बलिए में भी दिखी थीं, जहां वे अपने पू्र्व प्रेमी एली गोनी के साथ आई थीं. जब इस जोड़े ने अपने रिलेशन और सगाई की बात बताई तो नित्‍यामी शिर्के ने भी उन्‍हें बधाई दी, जो नच बलिए में उनके साथ प्रतिभागी थे. शिर्के ने लिखा है, OMG नताशा, आप दोनों को सबसे बड़ी बधाई. हमेशा प्‍यार. हालांकि नताशा स्टानकोविक को सबसे ज्‍यादा सफलता वीडियो एलबम डीजे वाले बाबू से मिली थी. यह एलबम खूब हिट हुई और शादी ब्‍याह आदि में इसकी अपनी धमक हुआ करती थी. इस वीडियो के बाद नताशा स्टानकोविक अचानक हिट हो गई और लोग उन्‍हें जानने पहचानने लगे.

View this post on Instagram

There’s a million fish in the sea... but I’m a mermaid 💁🏽‍♀️🧜‍♀️

A post shared by 🎀Nataša Stanković🎀 (@natasastankovic__) on

यह भी पढ़ें ः Team India ने तय किया साल 2020 का अपना लक्ष्य, आप भी जानिए

इस मौके पर भारतीय टीम के कप्‍तान विराट कोहली ने हार्दिक पांड्या को बधाई दी और लिखा, बधाई हो. क्या सरप्राइज है. दोनों को शुभकामनाएं. वहीं भारतीय टीम के स्‍पिनर कुलदीप यादव ने भी हार्दिक पांड्या के पोस्ट पर कमेंट करते हुए उन्हें बधाई दी. कुलदीप ने लिखा, लख लख बधाइयां. हम आपको यह भी बता दें कि इससे पहले हार्दिक पांड्या का नाम अभिनेत्री उर्वशी रौतेला से भी जोड़ा गया था. दोनों एक दूसरे के सोशल मीडिया एकाउंट पर कमेंट करते रहे हैं. हालांकि दोनों ने अपने रिश्‍ते के बारे में कभी भी खुलकर बात नहीं की और कभी इसे स्‍वीकार भी नहीं किया.

View this post on Instagram

#mondaymood

A post shared by 🎀Nataša Stanković🎀 (@natasastankovic__) on

View this post on Instagram

A post shared by 🎀Nataša Stanković🎀 (@natasastankovic__) on

First Published : 02 Jan 2020, 08:07:55 AM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो