logo-image

न्यूजीलैंड क्रिकेट पाकिस्तान के दौरे को पुनर्निर्धारित करना चाह रहा था: रमिज राजा

न्यूजीलैंड क्रिकेट पाकिस्तान के दौरे को पुनर्निर्धारित करना चाह रहा था: रमिज राजा

Updated on: 07 Oct 2021, 08:55 PM

लाहौर:

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के अध्यक्ष रमिज राजा ने कहा है कि न्यूजीलैंड क्रिकेट (एनजेडसी) अब पाकिस्तान के दौरे को पुनर्निर्धारित कर रहा है।

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम 11 सितंबर को यहां तीन वनडे और पांच टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने पहुंची थी। हालांकि, ब्लैक कैप्स ने सुरक्षा खतरों का हवाला देते हुए 17 सितंबर को पहला एकदिवसीय मैच खेले जाने से कुछ मिनट पहले अपने दौरे को रद्द करने का फैसला लिया था।

डॉन की एक रिपोर्ट के अनुसार, राजा ने गुरुवार को सिनेट स्टेंडिंग समिति को इंटर प्रोविंसियल कॉर्डिनेशन को जानकारी देते हुए कहा कि पाकिस्तान के दबाव के बाद एनजेडसी दौरे का दोबार से शेड्यूल करना चाह रहा था।

लेकिन समिति के अध्यक्ष रजा रब्बानी ने कहा कि पीसीबी प्रमुख को न्यूजीलैंड के पाकिस्तान दौरे को ठुकरा देना चाहिए। क्या होगा अगर हम न्यूजीलैंड दौरे की अनुमति नहीं देते हैं?

इस पर राजा ने जवाब दिया, हमें उनके साथ रहना है। लेकिन हम उन्हें नहीं बता सकते हैं कि पाकिस्तान 2022 में किस समय दौरे के लिए समय निकाल सकता है और अगर न्यूजीलैंड हमारी परिस्थितियों के अनुसार खेलने के लिए तैयार होता, तो हमें कोई समस्या नहीं होनी चाहिए।

--अईएएनएस

आरएसके/एएनएम

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.