logo-image

पीसीबी ने अंतिम समय में दौरा रद्द करने को लेकर न्यूजीलैंड को आड़े हाथों लिया

पीसीबी ने अंतिम समय में दौरा रद्द करने को लेकर न्यूजीलैंड को आड़े हाथों लिया

Updated on: 17 Sep 2021, 06:50 PM

नई दिल्ली:

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के नवनियुक्त अध्यक्ष रमीज राजा ने शुक्रवार को अंतिम समय में सुरक्षा का हवाला देकर दौरा रद्द करने को लेकर न्यूजीलैंड क्रिकेट पर निशाना साधा।

न्यूजीलैंड टीम को आज से पाकिस्तान के खिलाफ रावलपिंडी में तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच खेलना था उसके बाद उन्हें लाहौर में पांच मैचों की टी20 सीरीज खेलनी थी।

न्यूजीलैंड की टीम आखिरी बार पाकिस्तान के दौरे पर साल 2003 में गई थी और अब 18 साल के बाद टीम को पाकिस्तान में खेलना था, लेकिन इस दौरे को रद्द करना पड़ा है।

रमीज ने न्यूजीलैंड क्रिकेट को चेतावनी देते हुए कहा कि वह इस मुद्दे को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) के समक्ष उठाएगा। उन्होंने ट्विटर के जरिए अपनी भड़ास निकाली।

रमीज ने ट्वीट कर कहा, यह अजीब दिन रहा। हमारे खिलाड़ियों और प्रशंसकों के लिए दुख हो रहा है। सुरक्षा खतरे पर एकतरफा रुख अपनाकर दौरे से हटना बहुत निराशाजनक है। विशेषकर जब इसे साझा नहीं किया गया। न्यूजीलैंड किस दुनिया में जी रहा है।

न्यूजीलैंड के क्रिकेट बोर्ड ने कहा कि अब टीम के सुरक्षित घर वापस जाने की व्यवस्था की जा रही है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.