logo-image

जब बीच मैच में पापा धोनी को Hug करने की जिद करने लगीं जीवा, देखें जबरदस्त वीडियो

खूबसूरत वीडियो में आप देखेंगे कि जीवा बड़ी ही मासूमियत में किसी से कह रही थीं कि पापा को बुलाओ ना. CSK के ट्विटर पर माही की बिटिया रानी की ये क्यूट-सी वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स का दिल पिघल रहा है.

Updated on: 16 Apr 2020, 01:11 PM

नई दिल्ली:

दुनियाभर में कोहराम मचा रहे कोरोना वायरस के चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 3 मई तक पूरे देश में लॉकडाउन बढ़ा दिया है. इससे पहले पीएम मोदी ने 14 अप्रैल तक के लिए ही लॉकडाउन किया था. चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी लॉकडाउन में परिवार के साथ अपने फॉर्महाउस में टाइम स्पेंड कर रहे हैं. माही की वाइफ साक्षी ने अभी हाल ही में उनकी एक तस्वीर क्लिक की थी, जिसमें धोनी घास काटते हुए दिखाई दे रहे हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि धोनी की बिटिया जीवा कैसे लॉकडाउन में टाइम स्पेंड कर रही हैं.

ये भी पढ़ें- Fan Following के मामले में महेंद्र सिंह धोनी से काफी आगे निकले विराट कोहली, देखें आंकड़े

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की प्यारी बिटिया जीवा पापा और मम्मी के साथ फॉर्महाउस में ही रह रही हैं. धोनी के फॉर्महाउस में केवल माही का ही नहीं बल्कि बेटी जीवा का भी अच्छा टाइम पास हो रहा है. फॉर्महाउस में तरह-तरह की activities करने के साथ ही पापा और बेटी स्वच्छता पर भी पूरा ध्यान दे रहे हैं. अभी हाल ही में माही गार्डन की घास काटते हुए दिखाई दिए थे तो वहीं जीवा अब फॉर्महाउस में सूख कर गिर चुके पत्तों को हटाने में मदद कर रही हैं. जीवा के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट की गई है, जिसमें वे जमीन पर गिरे सूखे पत्तों को उठाकर टोकरी में डाल रही हैं.

View this post on Instagram

It’s time to decompost these leaves !

A post shared by ZIVA SINGH DHONI (@ziva_singh_dhoni) on

ये भी पढ़ें- VIDEO : शोएब अख्तर का सबसे तेज एक ओवर और परेशान हो गए थे रिकी पोंटिंग

सोशल मीडिया के सबसे बोल्ड प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर वेरीफाइड अकाउंट होल्डर जीवा के कुल 15 लाख से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं. जीवा के अकाउंट से अभी तक कुल 191 पोस्ट शेयर किए गए हैं. बताते चलें कि चेन्नई सुपरकिंग्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर जीवा की दो साल पुरानी वीडियो शेयर की है. मोहाली में खेले गए चेन्नई सुपरकिंग्स और किंग्स 11 पंजाब के मैच के दौरान जब धोनी बल्लेबाजी कर रहे थे स्टैंड्स में बैठीं जीवा उन्हें हग करने की जिद कर रही थीं.

ये भी पढ़ें- बड़ा खुलासापाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री ने रची थी जावेद मियांदाद को बाहर रखने की साजिश

इस खूबसूरत वीडियो में आप देखेंगे कि जीवा बड़ी ही मासूमियत में किसी से कह रही थीं कि पापा को बुलाओ ना. CSK के ट्विटर पर माही की बिटिया रानी की ये क्यूट-सी वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स का दिल पिघल रहा है. जीवा जिस शख्स से धोनी को बुलाने की बात कर रही हैं, वह उन्हें समझाने की कोशिश कर रहा है कि उनके पापा अभी बैटिंग कर रहे हैं और मैच के बीच वो नहीं आ सकते. लेकिन जीवा है कि मानने को राजी नहीं हो रही हैं.