logo-image

जब सहवाग ने कहा कि सौरव गांगुली सबसे ज्यादा अंधविश्वासी हैं...देखें वीडियो

ज्यादातर खिलाड़ी अंधविश्वासी होते हैं साथ ही फैंस भी अंधविश्वासी होते हैं. मैच के समय कई बार देखा गया है कि टीम की जीत के लिए कोई फैन सीट बार-बार बदलता है, तो कोई किसी एक नंबर सीट पर नहीं बैठता..

Updated on: 09 Jan 2022, 12:39 PM

नई दिल्ली :

क्रिकेट में कई बार हमने देखा है कि खिलाड़ी अपनी फॉर्म को पाने के लिए तरह-तरह के काम करते हैं. को मैदान पर जाते समय दायां पैर आगे रखता है, या फिर कोई जूते के फीते पहले बांधता है. हर प्लेयर की अपनी एक अलग सोच होती है. भारत ही नहीं बाहर के खिलाडी भी अपने खेल में कुछ ऐसे ही काम करते हैं. कुछ दिनों पहले वीरेंद्र सहवाग कपिल शर्मा के शो में आए थे और उन्होंने बहुत सारे टीम इंडिया को लेकर खुलासे किए, जिसमें एक BCCI प्रेजिडेंट सौरव गांगुली को लेकर है. 

क्या कहा सहवाग ने 
शो में सहवाग बताते हैं कि गांगुली जब भी खराब फॉर्म से जूझ रहे होते थे तो वो किसी इन फॉर्म खिलाड़ी से कोई सामान ले लिया करते थे. जिससे गांगुली को ये यकीन हो जाता था कि अब उनकी फॉर्म वापस आ जाएगी. साथ ही गांगुली एक माला या फिर चेन पहनते हैं, जिसमें हर भगवान की फोटो मौजूद होती है. नेटवेस्ट के फाइनल में जब गांगुली ने शर्ट उतारी थी तो उस चेन को देखा जा सकता है. देखें वीडियो :

 

जैसा हम सभी जानते हैं कि ज्यादातर खिलाड़ी अंधविश्वासी होते हैं साथ ही फैंस भी अंधविश्वासी होते हैं. मैच के समय कई बार देखा गया है कि टीम की जीत के लिए कोई फैन सीट बार-बार बदलता है, तो कोई किसी एक नंबर सीट पर नहीं बैठता. ये कई बार कैमरे में कैद हो गया है.