News Nation Logo

... और जब कृष्‍ण अवतार में दिखाई दिए महेंद्र सिंह धोनी, बांसुरी बजाते हुए देखें VIDEO

संन्‍यास की खबरों के बीच भारतीय टीम के पूर्व कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी इन दिनों खूब मजे ले रहे हैं. हाल ही में कश्‍मीर से देश की सेवा करने के बाद वापस लौटे धोनी श्रीकृष्‍ण जन्‍माष्‍टमी पर कृष्‍ण की लीलाओं में डूब हुए दिखे.

न्‍यूज स्‍टेट ब्‍यूरो | Edited By : Pankaj Mishra | Updated on: 24 Aug 2019, 12:18:37 PM
महेंद्र सिंह धोनी फाइल फोटो

नई दिल्‍ली:  

संन्‍यास की खबरों के बीच भारतीय टीम के पूर्व कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी इन दिनों खूब मजे ले रहे हैं. हाल ही में कश्‍मीर से देश की सेवा करने के बाद वापस लौटे धोनी श्रीकृष्‍ण जन्‍माष्‍टमी पर कृष्‍ण की लीलाओं में डूब हुए दिखे. उन्‍होंने बांसुरी भी बजाई, जिसका एक वीडियो भी बनाया गया, जो कुछ ही घंटों में वायरल हो गया है. 

यह भी पढ़ें ः  गजब : इस भारतीय बल्‍लेबाज ने 39 गेंदों में जड़ दिया शतक, 15 रन देकर आठ विकेट

महेंद्र सिंह धोनी के कई रूप देखने के लिए मिलते हैं. कभी भारतीय क्रिकेट टीम के कप्‍तान के रूप में, कभी विकेट के पीछे चपल विकेट कीपर के तौर पर, कभी आक्रामक बल्‍लेबाज के रूप में, कभी एक अच्‍छे पति के रूप में तो कभी जीवा के पिता के रूप में. पिछले दिनों वे सेना की वर्दी पहन कर भारत माता की सेवा करते हुए भी दिखाई दिए थे, यह भी उनका एक रूप था. अब महेंद्र सिंह धोनी बिल्‍कुल नए अंदाज में दिखाई दिए हैं, जो इससे पहले कभी नहीं देखा गया था. श्रीकृष्‍ण जन्‍माष्‍टमी के अवसर पर वे बांसुरी बजाते हुए दिखाई दिए. बांसुरी बजाते धोनी का वीडियो ट्वीटर पर अपलोड किया गया है, जो करीब छह सेकेंड का है.

यह भी पढ़ें ः इस भारतीय गेंदबाज के मुरीद हुए सर विवियन रिचर्ड्स, डेनिस लिली से भी ज्‍यादा घातक बताया

इस दौरान उन्‍होंने बांसुरी पर सुर निकाले. धोनी जिस तरह से बांसुरी बजा रहे हैं, उससे लगता है कि धोनी को बांसुरी बजाने का शौक रहा होगा. उनके बांसुरी पकड़ने का तरीका, अंगुलियों का स्‍टाइल और फूंक गजब की है. इस वीडियो में दिख रहा है कि धोनी ने भारतीय क्रिकेट टीम की ही ड्रेस पहन रखी है, जो अमूमन मैदान के बाहर रहने पर टीम पहनती है. यह वीडियो शुक्रवार को अपलोड की गई है और कुछ ही घंटों में इस वीडियो पर लाइक और कमेंट भी जबरदस्‍त तरीके से आ रहे हैं. लोग धोनी का यह रूप देखकर उनके मुरीद हो गए और कह रहे हैं कि इससे पहले धोनी की ऐसी प्रतिभा कभी देखने को नहीं मिली.

First Published : 24 Aug 2019, 12:14:17 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.