logo-image

... जब दीपिका पादुकोण और अनुष्‍का शर्मा के बीच फंस गए जसप्रीत बुमराह, जानें फिर क्‍या हुआ

अगर आपसे कोई पूछे कि दीपिका पादुकोण और अनुष्‍का शर्मा में से कौन से ही हीरोइन आपको ज्‍यादा हॉट लगती है? तो आप इसका क्‍या जवाब देंगे.

Updated on: 10 Sep 2019, 01:09 PM

नई दिल्‍ली:

अगर आपसे कोई पूछे कि दीपिका पादुकोण और अनुष्‍का शर्मा में से कौन से ही हीरोइन आपको ज्‍यादा हॉट लगती है? तो आप इसका क्‍या जवाब देंगे. खासतौर पर तब जब आप खुद भी सेलीब्रिटी हों और आपका यह जवाब कई लाख लोगों तक पहुंचने वाला हो. और उस पर भी अगर आप क्रिकेटर हों और आपके भी दुनिया भर में लाखों करोड़ों फैंस हों. 

यह भी पढ़ें ः इंग्‍लैंड के पूर्व क्रिकेटर जेफ्री बॉयकॉट और एंड्रयू स्ट्रॉस अब बने 'सर', नाइटहुड की उपाधि से सम्‍मानित

इसी तरह का एक सवाल भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज और यार्कर किंग के नाम से मशहूर जसप्रीत से पूछा गया. सवाल करने वाले ने जसप्रीत बुमराह को फंसाने की कोशिश की, लेकिन जसप्रीत बुमराह को अलग ही ठहरे. वे इस सवाल का बड़ा सरल का जवाब देकर बच निकले.

यह भी पढ़ें ः VIDEO : जब डांस प्‍लोर पर लुंगी डांस पर शाहरुख खान और ड्वेन ब्राबो ने मचाया धमाल

दरअसल पिछले दिनों तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह एक यूट्यूब चैनल को इंटरव्‍यू दे रहे थे. इसी दौरान एंकर ने उनसे सवाल पूछा कि अनुष्‍का शर्मा और दीपिका पादुकोण में से कौन सी एक्‍ट्रेस ज्‍यादा हॉट है. इस पर बुमराह कुछ अचकचा गए. वे धर्मसंकट में फंस गए. गौर करने वाली बात यह भी है कि अनुष्‍का भारतीय क्रिकेट टीम के कप्‍तान विराट कोहली की पत्‍नी भी हैं. साथ ही विराट से बुमराह के संबंध भी काफी गहरे हैं. इस सवाल के बाद एंकर ने उन्‍हें यह भी बताया कि ध्‍यान रहे कि अनुष्‍का कौन हैं.

यह भी पढ़ें ः भारतीय क्रिकेट टीम गुरुवार को दिल्ली में होगी इकट्ठा, जानें इसके पीछे की वजह

इस सवाल का जवाब देते हुए पहले तो जसप्रीत बुमराह ने कहा कि यह एक सुरक्षित विकल्‍प नहीं है. बुमराह को देखकर लग रहा था कि वे इस सवाल पर फंस गए हैं. हालांकि इसके बाद बुमराह सवाल से कट निकले. बात यहीं खत्‍म नहीं हुई. उनके सामने एक और सवाल दागा गया. सवाल यह था कि आलिया भट्ट और परिणीति चोपड़ा में से कौन सी हीरोइन उन्‍हें ज्‍यादा चुलबुली है.

यह भी पढ़ें ः भारतीय क्रिकेट टीम के इस तेज गेंदबाज को मिली बड़ी राहत, गिरफ्तारी वारंट पर लगी रोक

एक सवाल को टाल कर बाहर निकले बुमराह एक बार फिर फंस चुके थे. लेकिन इस बार वे पहले वाले अंदाज में सवाल को टाल नहीं सके और बोले कि उन्‍होंने आलिया भट्टी की कुछ फिल्‍में और तस्‍वीरें देखी हैं, तो आलिया. इस पर एंकर ने फिर सवाल पूछा तो इसका मतलब यह हुआ कि आलिया आपको पसंद है. इस पर बुमराह ने फिर वही जवाब दिया कि उन्‍होंने आलिया की कुछ फिल्‍में देखी हैं.

यह भी पढ़ें ः IND VS SA : अब रोहित शर्मा करेंगे टेस्‍ट में ओपनिंग, केएल राहुल पर संकट

गौरतलब है कि जसप्रीत बुमराह भारतीय क्रिकेट के बड़े सितारे बनकर उभरे हैं. हाल के दिनों में उन्‍होंने जिस तरह का प्रदर्शन किया है, उससे उनकी चारोओर तारीफ हो रही है. टेस्‍ट क्रिकेट में वेस्‍टइंडीज के खिलाफ हैट्रिक लेकर वे पूरी दुनिया में मशहूर हो गए हैं.