logo-image

कोच ल्यूक रोंची ने कप्तान टॉम लाथम के नाबाद 186 रन की प्रशंसा की

कोच ल्यूक रोंची ने कप्तान टॉम लाथम के नाबाद 186 रन की प्रशंसा की

Updated on: 09 Jan 2022, 07:05 PM

क्राइस्टचर्च:

न्यूजीलैंड के बल्लेबाज कोच ल्यूक रोंची ने हेगले ओवल में दूसरे टेस्ट के पहले दिन कप्तान टॉम लाथम की तारीफ की। उन्होंने नाबाद 186 रन की पारी खेली। लॉथम दोहरे शतक से 14 रन दूर हैं।

न्यूजीलैंड के टेस्ट कप्तान के रूप में यह लैथम का पहला शतक था। हालांकि उन्होंने पहले टेस्ट में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था और रविवार को हेगले ओवल में टॉस हार गए थे।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में रोंची ने कहा, पूरी सीरीज में आगे बढ़ते हुए लॉथम का माइंडसेट कमाल का रहा है। आज हम सभी ने जो देखा, वह अद्भुत था। टॉम ने जिस तरह से बल्ला चलाया, वह काफी कमाल का था। वह मैच के दूसरे दिन डेवोन कॉनवे के साथ पारी को जारी रखेंगे। कॉनवे भी शतक से एक रन दूर हैं और वह इसे पूरा करने के लिए पारी को जारी रखेंगे। हालांकि विल यंग ने भी मैच को अच्छी शुरुआत दी, उन्होंने पारी में अपना अर्धशतक पूरा करते हुए 54 रन बनाए थे।

माउंट माउंगानुई में दोनों पारियों में न्यूजीलैंड टीम 328 और 169 रन पर ऑल आउट हो गई थी, लेकिन दूसरे मैच में बल्लबाजों ने पहली पारी में पहले दिन आक्रामक बल्लेबाजी करते हुए एक विकेट खोकर 349 रन बनाए हैं। हालांकि, कॉनवे ने पहले टेस्ट में भी शतक लगाया था और वे दूसरे मैच में अपने शतक से मात्र एक रन दूर हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.