logo-image

2023 में पाकिस्तान में तीन टी20 मैच खेलेगी वेस्टइंडीज की टीम

2023 में पाकिस्तान में तीन टी20 मैच खेलेगी वेस्टइंडीज की टीम

Updated on: 22 Dec 2021, 04:55 PM

लाहौर:

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने बुधवार को कहा कि वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम पाकिस्तान सुपर लीग 2023 से पहले तीन टी20 मैच खेलने के लिए यहां आएगी।

वेस्टइंडीज टीम पहले से ही जून 2022 में आईसीसी क्रिकेट विश्व कप सुपर लीग के लिए एकदिवसीय मैच खेलने वाली है, ताकि उनकी टीम को कोविड-19 मामलों के कारण स्थगित हुए मैचों की भरपाई की जा सके।

हाल ही में, 18 दिसंबर से कराची में शुरू होने वाली वेस्टइंडीज और पाकिस्तान के बीच एक दिवसीय सीरीज को भी स्थगित कर दिया गया था, क्योंकि मेहमान टीम के पांच खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।

9 दिसंबर को कराची पहुंचने के बाद से मेहमान टीम में कुल नौ खिलाड़ी कोरोना संक्रमित हो गए थे।

पीसीबी और क्रिकेट वेस्टइंडीज (सीडब्ल्यूआई) ने तब एक संयुक्त बयान जारी किया था, जिसमें कहा गया था कि वनडे सीरीज को स्थगित कर दिया गया और जून 2022 की शुरुआत में इसे खेला जाएगा।

वेस्टइंडीज की टीम ने पिछले हफ्ते कराची में तीन टी20 मैच खेलकर वापसी की थी। उस सीरीज में पाकिस्तान ने क्लीन स्वीप किया था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.