logo-image

वेस्टइंडीज के कप्तान पोलार्ड टीम के फिटनेस स्तर से नाखुश

वेस्टइंडीज के कप्तान पोलार्ड टीम के फिटनेस स्तर से नाखुश

Updated on: 08 Jan 2022, 07:25 PM

जमैका:

वेस्टइंडीज के कप्तान कीरोन पोलार्ड टीम के फिटनेस स्तर से नाखुश हैं। उन्होंने कहा कि फिटनेस स्तर के रखरखाव की कमी को देखकर निराशा होती है, जिससे वेस्टइंडीज की टीम फिल्डिंग के दौरान शत प्रतिशत नहीं दे पाती।

पोलार्ड चोट से उभर कर आयरलैंड के खिलाफ वनडे में वापसी कर रहे हैं। पहला वनडे शनिवार से सबीना पार्क में खेला जाएगा।

पोलार्ड ने ईएसपीएन क्रिकइन्फो के हवाले से कहा, यह एक ऐसा मुद्दा रहा है जो पिछले कुछ सालों से हमें परेशान किया है। इसे देखने के लिए चयन नीति और फिटनेस नीतियां हैं। खिलाड़ियों को भी पता है कि वेस्टइंडीज टीम का प्रतिनिधित्व करने के लिए क्या आवश्यक है। कभी-कभी फिल्डिंग के मुद्दे को व्यक्तिगत रूप से हम हल्के में ले लेते हैं।

पोलार्ड ने कहा, आयरलैंड के खिलाफ होने वाले मैच से वेस्टइंडीज बल्लेबाज शिमरोन हेटमायर को फिटनेस मानकों को पूरा न करने पर टीम में जगह नहीं दी गई है, क्योंकि फिटनेस एक ऐसा मुद्दा रहा है जिसने हमें अपनी सर्वश्रेष्ठ टीम बनाने के लिए प्रभावित किया है और कभी-कभी यह निराशाजनक होता है।

पोलार्ड ने अपने साथियों से खुद का उदाहरण देते हुए फिटनेस को गंभीरता से लेने का आग्रह किया।

यूएई में आईपीएल 2021 के दूसरे भाग में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए अच्छा प्रदर्शन करने वाले स्पिनर सुनील नारायण का वेस्टइंडीज के टी20 विश्व कप टीम से बाहर होने के पीछे न्यूनतम फिटनेस मानदंडों को पूरा नहीं करना एक कारण था। अभी के लिए पोलार्ड चाहते हैं कि उनके साथी दौरे पर और बाहर भी फिटनेस का ध्यान रखें।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.