logo-image

IND vs WI: वेस्टइंडीज को बड़ा झटका, शुरुआती दो मैच नहीं खेलेंगे रसेल, इस खिलाड़ी को मिला मौका

रसेल को कनाडा में खेली जा रही जीटी-20 लीग में कुछ परेशानी हुई थी जिसके बाद उन्होंने चयन समिति को सूचित किया था. टीम के अंतरिम मुख्य कोच फ्लोयड रीफर ने कहा कि हम टीम में जेसन मोहम्मद का स्वागत करते हैं.

Updated on: 03 Aug 2019, 06:28 PM

लॉडरहिल (फ्लोरिडा):

भारत के खिलाफ खेली जाने वाली तीन मैचों की टी-20 सीरीज के पहले दो मैचों के लिए वेस्टइंडीज ने आंद्रे रसेल के स्थान पर जेसन मोहम्मद को टीम में जगह दी है. मोहम्मद ने विंडीज के लिए नौ टी-20 मैच खेले हैं और वनडे तथा टी-20 में टीम की कप्तानी भी की है. सीरीज के पहले दो मैच अमेरिका में खेले जाने हैं. विंडीज की अंतरिम चयन समिति ने 14 सदस्यीय टीम का ऐलान किया था और उसमें रसेल को फिटनेस टेस्ट पास करने की शर्त के साथ टीम में जगह दी थी.

ये भी पढ़ें- Global Canada T20 लीग में क्रिस गेल ने मचाया धमाल, 1 ओवर में जड़े 32 रन

रसेल को कनाडा में खेली जा रही जीटी-20 लीग में कुछ परेशानी हुई थी जिसके बाद उन्होंने चयन समिति को सूचित किया था. टीम के अंतरिम मुख्य कोच फ्लोयड रीफर ने कहा, "हम टीम में जेसन मोहम्मद का स्वागत करते हैं. उनके पास खेल के तीनों प्रारुप में अच्छा अनुभव है. उन्होंने त्रिनिदाद एंड टोबैगो तथा गयाना अमेजन वॉरियर्स के लिए अच्छा किया है."

और पढ़ें: आखिरकार सौरभ गांगुली ने कह ही दी अपने दिल की बात, जानकर खुश हो जाएंगे आप

कोच ने कहा, "टी-20 जैसे प्रारुप में रसेल की जगह भर पाना आसान नहीं है. वह इस प्रारुप में अलग दबदबा रखते हैं. उन्होंने दो बार विंडीज को टी-20 विश्व कप दिलाने में मदद की है. हमें विश्वास है कि जेसन अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं और हम उनका समर्थन करते हैं."