logo-image

सौरव गांगुली को लेकर भाजपा की ओर से दिया गया ये जवाब, पीएम मोदी की रैली सात को

पश्‍चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव नजदीक आते जा रहे हैं, उसी तेजी के साथ सियासी पारा भी गर्म हो रहा है. राजनीति के दिग्‍गज रैली और चुनावी सभाएं कर रहे हैं, वहीं बड़े नेताओं को सभी दल अपने अपने पाले में करने की कोशिश में जुटे हुए हैं.

Updated on: 03 Mar 2021, 12:30 PM

नई दिल्‍ली :

पश्‍चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव नजदीक आते जा रहे हैं, उसी तेजी के साथ सियासी पारा भी गर्म हो रहा है. राजनीति के दिग्‍गज रैली और चुनावी सभाएं कर रहे हैं, वहीं बड़े नेताओं को सभी दल अपने अपने पाले में करने की कोशिश में जुटे हुए हैं. इसी बीच पश्‍चिम बंगाल ही नहीं, भारत और दुनिया में क्रिकेट का बड़ा नाम और इस वक्‍त बीसीसीआई अध्‍यक्ष सौरव गांगुली को लेकर अटकलें एक बार फिर तेज हो गई हैं. ये चर्चाएं पिछले लंबे अर्से से चल रही हैं कि टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान सौरव गांगुली भाजपा में शामिल हो सकते हैं. लेकिन खुद सौरव गांगुली और भाजपा की ओर से इस बारे में अभी तक कुछ भी नहीं कहा गया है. 

यह भी पढ़ें : IPL 2021 : पंजाब किंग्‍स के होम ग्राउंड मोहाली में इसलिए नहीं होंगे आईपीएल 2021 के मैच!

पश्‍चिम बंगाल के विधानसभा चुनाव के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक बड़ी रैली सात मार्च को होने वाली है. कुछ मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि इसी दिन सौरव गांगुली भाजपा में शामिल हो सकते हैं. इस बीच जब इसी सवाल का जवाब बंगाल के भाजपा चीफ दिलीप घोष से मांगा गया तो उन्‍होंने इस तरह की किसी भी जानकारी से इन्‍कार कर दिया. दिलीप घोष ने कहा है कि सौरव गांगुली को लेकर किसी भी बैठक में कोई चर्चा नहीं की गई है. न ही उन्‍हें इस बारे में कोई जानकारी ही है. बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सात मार्च को ब्रिगेड ग्राउंड पर रैली करेंगे. इसके साथ ही इस रैली में भाजपा के कई बड़े दिग्‍गज शामिल हो सकते हैं.  

यह भी पढ़ें : जसप्रीत बुमराह करेंगे शादी, इसलिए लिया सीरीज से ब्रेक 

हालांकि इस तरह की कयासबाजी काफी लंबे अर्से से चल रही है, लेकिन खुद सौरव गांगुली ने भी खुलकर इस बारे में कुछ भी बात नहीं की है. इस बीच सौरव गांगुली की तबीयत भी पिछले दिनों खराब हो चुकी है, उन्‍हें हल्‍का हार्ट अटैक पड़ा था, इस कारण उन्‍हें दो बार अस्‍पताल में भी भर्ती होना पड़ा था, लेकिन अब सौरव गांगुली पूरी तरह से फिट हैं. इस बीच बीसीसीआई इस वक्‍त आईपीएल 2021 की तैयारियों में व्‍यस्‍त है और आईपीएल 2021 के आयोजन के लिए वेन्‍यू को फाइनल किया जा रहा है. संभावना है कि आठ या फिर नौ मार्च तक आईपीएल 14 को लेकर कोई बड़ा अपडेट सामने आ सकता है.