logo-image

मैकलारेन की रिपोर्ट पर एआईबीए ने दिया बयान

मैकलारेन की रिपोर्ट पर एआईबीए ने दिया बयान

Updated on: 11 Dec 2021, 10:35 PM

नई दिल्ली:

इंटरनेशनल बॉक्सिंग एसोसिएशन (एआईबीए) ने प्रोफेसर रिचर्ड मैकलारेन की बॉक्सिंग में चल रही जांच के हिस्से के रूप में प्रकाशित रिपोर्ट की सिफारिशों पर सावधानीपूर्वक विचार करने का फैसला किया है।

मैकलारेन की नवीनतम रिपोर्ट में रियो 2016 ओलंपिक बॉक्सिंग टूर्नामेंट और बेलग्रेड में एआईबीए वल्र्ड बॉक्सिंग चैंपियनशिप 2021 तक की हालिया प्रतियोगिताओं की समीक्षा की गई है।

एआईबीए के अध्यक्ष उमर क्रेमलेव ने एक बयान में कहा, एआईबीए खेल के मामलों में सही रास्ते पर है, लेकिन अभी भी बहुत ज्यादा काम करने की जरूरत है। इसे हासिल करने में मदद के लिए, हम स्वतंत्र विशेषज्ञों से मदद लेंगे। एआईबीए के लिए प्रोफेसर मैकलारेन की प्रकाशित रिपोर्ट एक सबक है।

उन्होंने कहा, हम अनुशासनात्मक मामलों को आगे बढ़ाने में संकोच नहीं करेंगे। हम पहले से ही प्रोफेसर मैकलारेन की कुछ सिफारिशों को लागू कर रहे हैं और हम यह सुनिश्चित करने के लिए बहुत गंभीर हैं कि नियमों और प्रक्रियाओं के तहत ही मुकाबला कराया जाए।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.