logo-image

हमने मध्य ओवरों में रन लुटाए : उमेश

हमने मध्य ओवरों में रन लुटाए : उमेश

Updated on: 04 Sep 2021, 01:35 PM

लंदन:

भारतीय तेज गेंदबाज उमेश यादव ने कहा है कि टीम इंडिया के गेंदबाजों ने इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट के दूसरे दिन मध्य ओवरों में रन लुटाए, जिससे मेजबान टीम 99 रनों की बढ़त हासिल करने में कामयाब रही।

उमेश ने कहा, हमें पता था कि हमने सिर्फ 191 रन बनाए हैं। जब हमने शुरूआत की तो सिर्फ एक ही चीज सोचा कि हमें बस मेडन ओवर डालनी है। हम विकेट के पीछे नहीं भाग रहे थे लेकिन सिर्फ मेडन ओवर डालना चाहते थे। हमने कोशिश की और सफल भी हुए। मध्य ओवरों में हमने 40-50 रन लुटाए जिसके बाद गेम खुला और उन्होंने 80-90 रन आसानी से बना लिए।

उन्होंने कहा, लंच से पहले सात-आठ ओवर में 35 रन गए। बल्लेबाज लय में आ रहे थे। उन्हें पत चल गया था कि क्या करना है। मेरे ख्याल हमारी तरफ से कुछ गलती हुई। हमने जिस तरह से विकेट लिए, मुझे लगता है कि हमें थोड़ा और कसने की जरूरत थी। लेकिन हमने मध्य ओवरों में कुछ रन लुटाए।

तेज गेंदबाज ने कहा, हम मैच जीत सकते हैं। पहली पारी में नमी, बाउंस थी और मौसम का हिसाब अलग था। जब उन्होंने बल्लेबाजी की तो पिच बदल गई। अगर आप देखें तो हमारी शुरूआत भी अच्छी रही थी। जिस तरह से हमारे बल्लेबाज बल्लेबाजी कर रहे हैं, मुझे लगता है कि हम लोग अच्छा कर सकते हैं और बड़ा स्कोर खड़ा कर सकते हैं।

उमेश ने कहा, आप हमेशा टीम का हिस्सा रहते हैं। अगर आप नहीं भी खेल रहे हैं तो भी आप हिस्सा रहते हैं। इसका मतलब यह नहीं होता कि आपकी गेंदबाजी और ट्रेनिंग खत्म हो जाएगी। आप टीम का हिस्सा होते हैं। आप हमेशा नेट्स में गेंदबाजी करते हैं। सहायक स्टाफ को पता होता है कि किसी भी अवसर दिया जा सकता है, इसलिए आपको जोन में होना पड़ता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.