logo-image

हम एक नई शुरुआत चाहते हैं: फ्लेमिंग

हम एक नई शुरुआत चाहते हैं: फ्लेमिंग

Updated on: 19 Sep 2021, 01:25 PM

नई दिल्ली:

चेन्नई सुपर किग्स (सीएसके) के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा कि यह एक नई शुरुआत है। उन्होंने कहा कि इस साल आईपीएल को दो भाग में खेला जा रहा है जिसके चलते एक अलग चुनौती का समना करना पर रहा है।

आईपीएल के दूसरे चरण की शुरुआत रविवार को सीएसके और मुंबई इंडियंस के मुकाबले के साथ होगी।

अहम मैच से पहले फ्लेमिंग ने सीएसके टीवी से कहा, हम एक बार फिर से अच्छी शुरुआत करना चहते हैं। हमें आगे के मैच जितने के लिए हमारे खिलाड़ियों का फॉर्म में होना जरुरी है। हम यहां नई शुरुआत करना चाहते हैं और इसे एक नए टूर्नामेंट के तरह देख रहे हैं।

रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई और धोनी के पक्ष के बीच प्रतिद्वंद्विता के बारे में बात करते हुए, फ्लेमिंग ने कहा, हमने चरण 1 के पहले हाफ को हार के साथ समाप्त किया जहां पोलार्ड ने आईपीएल की एक महान पारी खेली। मुंबई हमारे खिलाफ अच्छा खेलती है, इसलिए हमें खेल के स्तर को और उंचा उठाना होगा। कोचिंग के ²ष्टिकोण से, आप चाहते हैं कि खेल चल रहा हो ताकि आप जान सकें कि किस पर काम करना है और टीम कहाँ है। इसलिए, हम हमेशा की तरह इसके लिए तैयार हैं और यह एक अच्छा मुकाबला होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.