logo-image

हमने जहां खत्म किया था, वहीं से शुरू करना होगा : स्मिथ

हमने जहां खत्म किया था, वहीं से शुरू करना होगा : स्मिथ

Updated on: 10 Sep 2021, 03:40 PM

दुबई:

ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज स्टीवन स्मिथ का मानना है कि उनकी टीम दिल्ली कैपिटल्स आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में ज्यादा बेहतर करेगी।

दिल्ली की टीम फिलहाल आठ मैचों में छह जीत के साथ 12 अंक लेकर तालिका में शीर्ष स्थान पर है।

स्मिथ ने कहा, हमें वहां से शुरू करना होगा जहां हमने खत्म किया था। हमने कुछ अच्छा क्रिकेट खेला जिसका नतीजा हमें मिला। मुझे लगता है कि हम और भी बेहतर कर सकते हैं इसलिए हमें टूर्नामेंट के आखिरी छोर पर अपना सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट खेलना होगा। फाइनल में पहुंचने के लिए आपको काफी अच्छा खेलना होगा, लेकिन उम्मीद है कि हम फाइनल में अपना सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट खेल सकेंगे।

स्मिथ ने कहा कि दिल्ली को शेष आईपीएल के लिए खुद को फिर से तैयार करना होगा और उन्होंने साथ ही श्रेयस अय्यर के टीम में वापस आने पर खुशी व्यक्त की।

स्मिथ ने कहा, हमें एक साथ खेले हुए कुछ महीने हो गए हैं इसलिए हमें फिर से शुरू करना होगा। हमारे पास एक शानदार टीम है और हमारे पास अय्यर भी हैं, जो हमारे लिए और भी बहुत कुछ जोड़ता है। वह एक गुणवत्ता वाले खिलाड़ी हैं और उन्हें मैदान पर वापस देखकर अच्छा लगा।

बल्लेबाज ने कहा, पिछले 18 महीनों में यह दुनिया में एक बहुत ही अनोखा समय रहा है। हम सभी को मिलकर प्रयास करना होगा और इससे उबरने की कोशिश करनी होगी और हमें स्थिति से उबरना जारी रखना होगा।

स्मिथ ने कहा, मैं वास्तव में भाग्यशाली हूं कि मुझे टूर्नामेंट के दूसरे चरण के लिए वापस आने का मौका मिला। मैं इसके लिए उत्साहित हूं। दिल्ली टेबल पर एक शानदार जगह पर बैठी है, इसलिए उम्मीद है कि हम कुछ बेहतरीन क्रिकेट खेलते रहेंगे और टूर्नामेंट के अंत तक बने रहेंगे।

दिल्ली का आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में मुकाबला 22 सितंबर को सनराइजर्स हैदराबाद के साथ दुबई में होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.