logo-image

हमने पिछले 10 साल में काफी कुछ हासिल किया : राशिद खान

हमने पिछले 10 साल में काफी कुछ हासिल किया : राशिद खान

Updated on: 29 Sep 2021, 10:55 PM

दुबई:

अफगानिस्तान के लेग स्पिनर राशिद खान ने कहा है कि उनकी टीम ने पिछले दस साल में काफी कुछ हासिल किया है। उन्होंने कहा कि उन्हें यकीन है कि आगले कुछ सालों में अफगानिस्तान टी20 विश्व कप जीतेगा।

राशिद ने कहा, हमने एक टीम के रूप में पिछले 10 वर्षों में बहुत कुछ हासिल किया है। हम जहां से आए हैं हमारे पास सुविधाएं नहीं हैं, हम उस चरण से आए हैं और हमने बहुत सारे विश्व कप खेले हैं। एक टेस्ट टीम बनने का हर देश का सपना होता है। हमारे पास एक टेस्ट टीम है और हमने टेस्ट मैच भी खेले हैं।

राशिद आने वाले समय में अफगानिस्तान के टी20 विश्व कप चैंपियन बनने की बात सामने रख रहे है। 2016 के टी 20 विश्व कप में राशिद ने 16.33 की औसत से 11 विकेट लेकर दूसरे प्रमुख विकेट लेने वाले गेंदबाज थे।

संयुक्त अरब अमीरात और ओमान में होने वाले आगामी टी20 विश्व कप में अफगानिस्तान सुपर 12 चरण के ग्रुप 2 में भारत, पाकिस्तान, न्यूजीलैंड और दो ऐसी टीम जो क्वालीफाइ कर के इस चरण में शामिल होंगे।

उन्होंने कहा, हमारा लक्ष्य है कि भविष्य में एक दिन हमारे पास विश्व कप हो, खासकर हमारे पास टी20 विश्व कप जीतने की क्षमता भी है और यह पूरे देशवासी चाहते हैं। यही हर किसी का सपना है, यही हर खिलाड़ी का लक्ष्य है। और हम हैं और उस लक्ष्य को प्राप्त करने में सक्षम। हमें अपने कौशल और खुद पर विश्वास है, और मुझे पूरा यकीन है कि हम भविष्य में उस लक्ष्य को हासिल करने जा रहे हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.