logo-image

हम अपनी तैयारियों पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं : सैमसन

हम अपनी तैयारियों पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं : सैमसन

Updated on: 15 Sep 2021, 04:30 PM

दुबई:

राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने कहा है कि टीम को अपनी तैयारियों पर ध्यान केंद्रित करने की जरूरत है और टीम एक समय में एक ही मैच पर ध्यान देगी।

फ्रेंचाइजी के सोशल मीडिया हैंडल पर साझा किए गए एक वीडियो में, सैमसन को अभ्यास सत्र शुरू करने से पहले टीम के सभी सदस्यों के साथ एक प्रेरक बात करते हुए देखा जा रहा है।

सैमसन ने क्रिकेट निदेशक कुमार संगाकारा की उपस्थिति में कहा, हमारा लक्ष्य चैंपियनशिप जीतना है लेकिन हम अपनी प्रक्रिया पर ध्यान देंगे। हमें अपनी तैयारियों पर ध्यान केंद्रित करना है और हम एक समय में एक ही मैच को देखेंगे। हम अपना सबकुछ देंगे।

सैमसन भारत में हुए आईपीएल 2021 के पहले चरण में अच्छी फॉर्म में थे और उन्होंने 46.16 के औसत से सात मैचों में 277 रन बनाए थे। उनका सर्वोच्च स्कोर 63 गेंदों पर 119 रन रहा था।

सैमसन ने कहा, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि विरोधी टीम कौन है। मैं सभी के आंखों में ऐसा रवैया देखना चाहता हूं। हम बेहतरीन करेंगे भले ही हारें या जीतें। मैं आप सभी से वो प्रतिबद्धता चाहता हूं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.