logo-image

हम बल्ले और गेंद से अच्छा नहीं कर सके : पोलार्ड

हम बल्ले और गेंद से अच्छा नहीं कर सके : पोलार्ड

Updated on: 20 Sep 2021, 11:50 AM

दुबई:

मुंबई इंडियंस के स्टेंड इन कप्तान कीरोन पोलार्ड ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मिली हार के बाद कहा है कि टीम इस मुकाबले में बल्ले और गेंद दोनों से अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकी।

मुंबई को चेन्नई के खिलाफ आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के मुकाबले में 20 रनों से हार का सामना करना पड़ा था।

पोलार्ड ने कहा, उन्होंने 150 से ज्यादा का स्कोर किया लेकिन हम लोग एक बल्लेबाजी टीम होने के बावजूद लक्ष्य को हासिल नहीं कर सके। तीन विकेट गंवाना हमारे लिए खतरनाक साबित हुआ। हालात को देखते हुए सौरभ तिवारी ने अच्छी बल्लेबाजी की। मैच को गंवाना निराशाजनक रहा।

उन्होंने कहा, रुतुराज गायकवाड़ ने अच्छी बल्लेबाजी की। टी20 प्रारूप में अगर एक भी बल्लेबाज अच्छा प्रदर्शन करता है तो वह आपको चोट पहुंचा सकता है। हमने गेंदबाजी से अंत अच्छा नहीं किया। 20 रनों से हारने का मतलब है कि आपने अतिरिक्त रन लुटाए। पिच अच्छी थी और हमारे तेज गेंदबाजों ने शुरूआती विकेट निकाले लेकिन हमें इस लय को बरकरार रखना चाहिए था।

इस बीच, चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी खुश हैं कि उनकी टीम जीत हासिल करने में कामयाब रही। उन्होंने गायकवाड़ की उनकी शानदार पारी के लिए सराहना की जिससे टीम संतोषजनक स्कोर तक पहुंच सकी।

धोनी ने कहा, 30 रन पर चार विकेट विकेट गंवाने के बाद आप सम्मानजनक स्कोर खड़ा करना चाहते हैं। मुझे लगता है कि गायकवाड़ और ड्वेन ब्रावो ने उम्मीद से ज्यादा दिया। हमने 140 रन सोचे थे लेकिन 160 के करीब पहुंचना शानदार रहा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.