logo-image

पहले टी20 में हार के बाद साउदी बोले, हमने शुरुआत में अच्छी गेंदबाजी नहीं की

पहले टी20 में हार के बाद साउदी बोले, हमने शुरुआत में अच्छी गेंदबाजी नहीं की

Updated on: 18 Nov 2021, 05:05 PM

जयपुर:

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन की अनुपस्थिति में भारत के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज के पहले मैच में टिम साउदी ने कीवियों का नेतृत्व किया। मैच के बाद उन्होंने कहा कि शुरुआत में उनके गेंदबाजों ने अच्छी गेंदबाजी नहीं की, जिससे उनकी पांच विकेट से हार हुई।

सलामी बल्लेबाज केएल राहुल और रोहित शर्मा ने भारत को अच्छी शुरुआत दिलाई और पहले विकेट के लिए 50 रन जुटाकर 165 रनों के लक्ष्य का पीछा करने में मदद की। भारत ने पावरप्ले में एक विकेट के नुकसान पर 56 रन बनाए। हालांकि न्यूजीलैंड ने बीच के ओवरों में वापसी की और चीजों को बहुत करीब बना दिया, लेकिन शुरुआती गति ने भारत की जीत में महत्वपूर्ण योगदान दिया।

साउदी ने कहा, जिस तरह से हमने गेंद के साथ शुरुआत की, वह वैसी नहीं थी जैसा हम चाहते थे। लेकिन, हमने बीच के ओवरों में अच्छा किया, जिससे मैच आखिरी ओवर तक गया। हमने अच्छी टक्कर दी।

रोहित शर्मा (48), यादव (62) और ऋषभ पंत (17) की नाबाद की शानदार पारियों की वजह से एक रोमांचक मैच में भारत ने न्यूजीलैंड पर जीत दर्ज की। तीसरे नंबर पर आए सूर्यकुमार यादव ने अपने कप्तान के साथ दूसरे विकेट के लिए 59 रनों की साझेदारी की।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.