logo-image

हम मंधाना की रन बनाने की क्षमता का समर्थन करते हैं : दास

हम मंधाना की रन बनाने की क्षमता का समर्थन करते हैं : दास

Updated on: 23 Sep 2021, 06:45 PM

मकाय:

भारतीय महिला टीम के बल्लेबाजी कोच शिव सुंदर दास ने ओपनर स्मृति मंधाना का समर्थन करते हुए कहा है कि वह जल्द ही रन बनाएंगी।

स्मृति ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे मैच में 16 रन बनाए थे। मुकाबले में टीम को नौ विकेट से हार का सामना करना पड़ा था।

दास ने वर्चुअल प्रेस वार्ता में कहा, मैंने मंधाना के साथ चर्चा की है और अगले दो सत्र में हमने नेट्स पर काफी मेहनत की है। हमने कुछ दिक्कतों को देखा है। वह विश्व स्तरीय खिलाड़ी है और हम उनकी रन बनाने की क्षमता का समर्थन करते हैं। हम कल के मुकाबले में बदलाव देखेंगे।

दास को भरोसा है कि मंधाना और शैफाली वर्मा दूसरे वनडे में बल्ले से टीम को अच्छी शुरूआत दिलाएंगी। उन्होंने कहा, मैंने खिलाड़ियों से बात की है और नेट्स पर हमने कुछ चीजें करने की कोशिश की है। हमारे पास मंधाना और शैफाली हैं जो पारी की शुरूआत करेंगी। हमारी कोशिश अच्छी शुरूआत करने की होगी। बल्लेबाजी कोच के रूप में मुझे भरोसा है कि वे टीम को मजबूत शुरूआत दिलाएंगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.