logo-image

Viral Video: जब शिखर धवन ने बजाई बांसुरी, लोगों ने पूछा- कौन है यह शख्स

मैच से पहले भारतीय टीम के इस सलामी बल्लेबाज ने अपनी नई कला से अपने फैन्स को परिचित कराया है और बल्लेबाजी की ही तरह इस कला में भी वो पारंगत नजर आ रहे हैं.

Updated on: 03 Sep 2019, 08:48 PM

नई दिल्ली:

खराब फार्म में चल रहे सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) दक्षिण अफ्रीका ए के खिलाफ बुधवार से शुरू हो रही पांच मैचों की अनधिकृत वनडे श्रृंखला के आखिरी दो मैचों में भारत ए के लिये खेलने उतरेंगे. मैच से पहले भारतीय टीम के इस सलामी बल्लेबाज ने अपनी नई कला से अपने फैन्स को परिचित कराया है और बल्लेबाजी की ही तरह इस कला में भी वो पारंगत नजर आ रहे हैं. दरअसल शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह बांसुरी बजाते नजर आ रहे हैं. 

क्रिकेट फैन्स के बीच गब्बर के नाम से मशहूर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) का यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है और इस वीडियो को अब तक 1 लाख 83 हजार बार देखा जा चुका है.

View this post on Instagram

A fresh start.. Trees, the wind, the ocean & some music = bliss. 🎶

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on

और पढ़ें: हनुमा विहारी की बल्लेबाजी के मुरीद हुए कप्तान विराट कोहली, कही यह बड़ी बात

शिखर धवन (Shikhar Dhawan) के इस विडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और हैरानी भी जता रहे हैं. कई यूजर्स ने तो यह भी पूछा कि क्या यह सच में धवन ही हैं. इस वीडियो के साथ शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने लिखा,'एक नई शुरुआत, पेड़, हवा, समुद्र और कुछ संगीत.'

गौरतलब है कि शिखर धवन (Shikhar Dhawan) वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 और वनडे सीरीज में भारतीय टीम का हिस्सा थे, लेकिन दोनों ही सीरीज उनका प्रदर्शन खास नहीं रहा. शिखर धवन (Shikhar Dhawan) विश्व कप के दौरान हाथ में हुए फ्रेक्चर से उबरने के बाद पिछले पांच अंतर्राष्ट्रीय मैचों में 65 रन ही बना सके जिसमें तीन टी20 और दो वनडे शामिल थे.

और पढ़ें: ICC Test Rankings: टेस्ट रैंकिंग में खत्म हुई विराट कोहली की बादशाहत, यह खिलाड़ी बना नंबर 1

वहीं अब दक्षिण अफ्रीका ए के खिलाफ लय वापस हासिल करने के उद्देश्य से वह भारत ए टीम से जुड़े हैं और आखिरी दो अनाधिकृत वनडे मैच खेलेंगे. 33 वर्षीय शिखर धवन (Shikhar Dhawan) के नाम 133 वनडे में 5518 रन दर्ज हैं. वहीं, 53 टी20 इंटरनैशनल मैचों में उन्होंने 1337 रन बनाए हैं.