logo-image

Watch Video: जब एडिलेड के मैदान पर झूम उठे विराट कोहली, वायरल हुआ वीडियो

बारिश के चलते तीसरे दिन का खेल करीब 1 घंटे देरी से शुरू हुआ, ऐसे में जब मैच शुरू हुआ तब विराट कोहली (Virat Kohli) मैदान पर मस्ती के मूड में नजर आए.

Updated on: 09 Dec 2018, 05:58 AM

नई दिल्ली:

टीम इंडिया के कप्तान यूं तो अपनी बैखौफ बल्लेबाज़ी के लिए जाने जाते है लेकिन एडिलेड में पहले टेस्ट के तीसरे दिन मैदान पर कुछ अलग अंदाज में नजर आए. विराट कोहली (Virat Kohli) अपने बल्ले से विरोधी टीम को बैकफुट पर धकेल देते हैं लेकिन एडिलेड में विराट कोहली (Virat Kohli) मैदान पर झूमते हुए नज़र आए जिसका वीडियो फैंस के बीच काफी वायरल हो रहा है.

बारिश के चलते तीसरे दिन का खेल करीब 1 घंटे देरी से शुरू हुआ, ऐसे में जब मैच शुरू हुआ तब विराट कोहली (Virat Kohli) मैदान पर मस्ती के मूड में नजर आए.

तीसरे दिन बारिश की वजह से मैच देर से शुरू हुआ... ऐसे में विराट मस्ती के मूड में नज़र आए. इसी वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) बेफ्रिक होकर झूम रहे हैं. करीब 12 सेंकड के इस वीडियो में विराट कोहली (Virat Kohli) मस्तमौला अंदाज़ में नज़र आ रहे हैं.

हमेशा ऊर्जा से साराबोर रहने वाले विराट कोहली (Virat Kohli) अक्सर टीम के खिलाड़ियों को फिटनेस के प्रति मोटिवेट करते नजर आते हैं. इस वीडियो में भी कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) डांस के ज़रिए खिलाड़ियों में जोश भरते नजर आ रहे हैं.

और पढ़ें: IND vs AUS: भारतीय कप्तान कोहली ने रचा एक और 'विराट' रिकॉर्ड, इस खास क्लब में हुए शामिल 

यह पहला मौका नहीं है जब विराट कोहली (Virat Kohli) ने मैदान में डांस किया, इससे पहले भी श्रीलंका के ख़िलाफ विराट कोहली (Virat Kohli) ने टेस्ट मैच में विकेट लेने के बाद डांस कर जश्न मनाया था.

मैदान में डांस करने के मामले में सिर्फ विराट कोहली (Virat Kohli) ही आगे नहीं है बल्कि टीम इंडिया के गब्बर यानि शिखर धवन भी मैदान में डांस कर फैंस को एंटरटेन करते रहते हैं. इसी साल

टीम इंडिया के इंग्लैंड दौरे में धवन ने बाउंड्री लाइन के पास खड़े होकर डांस किया था. धवन का यह डांस काफी वायरल हुआ था.

और पढ़ें:Ranji Trophy: भारत को मिला नया सचिन तेंदुलकर, तोड़ा 24 साल पुराना वर्ल्ड रिकॉर्ड 

धवन के साथ-साथ इस वीडियो में टीम इंडिया के गेंदबाज़ हरभजन सिंह और इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर डेविड लॉयड भी मौजूद थे. विराट कोहली (Virat Kohli) वो बल्लेबाज़ है जो ना सिर्फ अपनी बल्लेबाज़ी से फैंस के दिलों को जीतते है बल्कि अपने डांस से भी फैंस के दिलों में जगह बनाते हैं.