logo-image

Wasim Jaffer : वसीम जाफर ने कुछ ऐसा लिखकर विश किया न्यू ईयर, वायरल हो गया ट्वीट

Wasim Jaffer : वसीम जाफर ने कुछ ऐसा लिखकर सबको न्यू ईयर विश किया, जिसके बाद उनका ट्वीट वायरल हो गया... आइए आपको भी बताते हैं आखिर जाफर ने सोशल मीडिया पर क्या लिखा...

Updated on: 02 Jan 2024, 09:13 AM

नई दिल्ली:

Wasim Jaffer : साल 2024 का आगाज हो चुका है. आम इंसान से लेकर सेलिब्रिटीज सभी ने अपने-अपने अंदाज में नए साल का स्वागत किया. इस बीच सोशल मीडिया पर भी हर किसी ने नए साल की शुभकामनाएं दीं. क्रिकेट के गलियारों में भी खिलाड़ियों ने अपने फैंस को नया साल विश किया. मगर, इस बीच वसीम जाफर का ट्वीट वायरल हो गया, क्योंकि उनका न्यू ईयर विश करने का अंदाज बिलकुल हटकर था... आइए आपको भी बताते हैं आखिर जाफर ने सोशल मीडिया पर क्या लिखा...

Wasim Jaffer ने विश किया न्यू ईयर

भारतीय दिग्गज वसीम जाफर अपने सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए काफी मशहूर हैं. मौका कोई भी हो, लेकिन उनके सोशल मीडिया पोस्ट अक्सर महफिल लूट लेते हैं. इसी क्रम में अब वसीम जाफर ने साल 2024 का स्वागत करते हुए फैंस को मजाकिया अंदाज में नया साल विश किया. असल में, जाफर ने ट्वीट करते हुए लिखा, "सभी को नए साल की शुभकामनाएं. आपका 2024 पैट कमिंस के 2023 के जैसा कामयाब रहे." 

पैट कमिंस के लिए कमाल का रहा 2023

वैसे तो हर कोई जानता है कि ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस के लिए साल 2023 बहुत ही यादगार रहा है. लेकिन आइए उनकी उपलब्धियों को एक बार फिर याद करते हैं... सबसे पहले कंगारू कप्तान ने जून 2023 में खेले गए वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में भारत को हराकर ट्रॉफी जीती. इसके बाद इंग्लैंड के साथ 2-2 से एशेज सीरीज को ड्रॉ करके ट्रॉफी को अपने पास बरकरार रखा. 

अक्टूबर-नवंबर में भारत की मेजबानी में खेले गए वर्ल्ड कप 2023 में भी पैट कमिंस की कप्तानी वाली कंगारू टीम ने 6वीं बार ट्रॉफी जीती और सबसे अधिक वर्ल्ड कप जीतने के अपने रिकॉर्ड को और बेहतर बनाया. कमिंस की अचीवमेंट्स यहां खत्म नहीं होती. इसके बाद आईपीएल 2024 के लिए हुए मिनी ऑक्शन में भी उन्होंने इतिहास रचा और 20 करोड़ की बोली तक पहुंचने वाले पहले क्रिकेटर बने. उन्हें सनराइजर्स हैदराबाद ने 20 करोड़ 50 लाख में खरीदकर अपने साथ जोड़ा. इसलिए ये कहना बिलकुल गलत नहीं होगा कि साल 2023 पूरी तरह से पैट कमिंस के नाम रहा.

ये भी पढ़ें : 2024 Schedule : कब, किस टीम के साथ मैच खेलेगी टीम इंडिया? यहां देखें साल 2023 का फुल शेड्यूल

ये भी पढ़ें : Cape town Test : केपटाउन टेस्ट में ये 2 खिलाड़ी दिलाएंगे भारत को ऐतिहासिक जीत, आंकड़े दे रहे गवाही