logo-image

लंका प्रीमियर लीग के फाइनल में शिरकत करेंगे स्विंग के सुल्तान वसीम अकरम

पाकिस्तान क्रिकेट के दिग्गज और पूर्व वनडे विश्व चैंपियन वसीम अकरम 23 दिसंबर को होने वाले लंका प्रीमियर लीग (एलपीएल) के फाइनल के दौरान उपस्थित रहेंगे. 

Updated on: 20 Dec 2022, 07:51 PM

कोलंबो:

पाकिस्तान क्रिकेट के दिग्गज और पूर्व वनडे विश्व चैंपियन वसीम अकरम 23 दिसंबर को होने वाले लंका प्रीमियर लीग (एलपीएल) के फाइनल के दौरान उपस्थित रहेंगे.  स्विंग के सुल्तान कहे जाने वाले अकरम क्रिकेट की दुनिया के सबसे प्रसिद्ध शख्सियतों में से एक हैं. लंका प्रीमियर लीग के ब्रांड एंबेसडर, अब तक के सबसे महान तेज गेंदबाजों में से एक हैं, जिन्होंने 916 अंतर्राष्ट्रीय विकेट लिए हैं. एक विज्ञप्ति में अकरम के हवाले से कहा गया, लंका प्रीमियर लीग के साथ मेरा जुड़ाव शानदार रहा है. मैं फाइनल देखने के लिए उत्साहित हूं. मैं लीग का अनुसरण कर रहा हूं और युवा घरेलू खिलाड़ियों के कुछ शानदार प्रदर्शन देख रहा हूं. टूर्नामेंट की सफलतापूर्वक मेजबानी के लिए आईपीजी और श्रीलंका क्रिकेट को बधाई.

एलपीएल के आधिकारिक प्रमोटर आईपीजी के संस्थापक और सीईओ अनिल मोहन ने कहा, हम फाइनल मैच के लिए वसीम अकरम की उपस्थिति की पुष्टि करने को लेकर उत्साहित हैं. वह कई युवाओं के लिए एक रोल मॉडल रहे हैं और मुझे यकीन है कि इन युवा खिलाड़ियों को उनके साथ बातचीत करने और उनके अनुभव से सीखने का अवसर मिलेगा.

एलपीएल देश की अर्थव्यवस्था को बढ़ावा देने में कैसे मदद कर रहा है, इस पर बात करते हुए उन्होंने कहा, यह टूर्नामेंट घरेलू क्रिकेट कैलेंडर के लिए एक बढ़िया कदम है और इसमें कुछ बेहतरीन प्रतिभाएं मिली हैं. यह हमें सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट प्रतिभाओं को खोजने और उनको आगे बढ़ाने का एक मंच प्रदान करता है. मुझे यकीन है कि हम आने वाले वर्षों में एलपीएल के कई खिलाड़ियों को राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के लिए खेलते हुए देखेंगे.

टूर्नामेंट निदेशक सामंथा ने कहा, हम वसीम अकरम के फाइनल में आने से उत्सुक हैं. लीग ने कुछ रोमांचक युवा खिलाड़ियों को देखा है और मैं उनके भविष्य के लिए शुभकामनाएं देता हूं.