logo-image

डेविड वार्नर ने कहा- आईपीएल के अगले सीजन की नीलामी में रखेंगे अपना नाम

डेविड वार्नर ने कहा- आईपीएल के अगले सीजन की नीलामी में रखेंगे अपना नाम

Updated on: 28 Oct 2021, 05:30 PM

सिडनी:

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के अगले सीजन की नीलामी जल्द होने वाली है। इसे लेकर ऑस्ट्रेलिया के ओपनर बल्लेबाज डेविड वार्नर ने गुरुवार को कहा है कि वह आईपीएल के अगले सीजन के लिए नीलामी में अपना नाम देंगे। क्योंकि वह इस लीग में एक नई शुरुआत करना चाहते हैं। उन्होंने इस बारे में सेन रेडियो स्टेशन को जानकारी दी।

वॉर्नर ने कहा, वह निश्चित रूप से नीलामी पूल में अपना नाम रखेंगे। क्योंकि उन्हें सनराइजर्स हैदराबाद द्वारा फिर से टीम में बनाए रखने की उम्मीद नहीं है। इसलिए अगले सीजन में वो एक नई शुरुआत करना चाहते हैं।

वार्नर इस समय खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं। उन्होंने कहा, अभी भी सनराइजर्स हैदराबाद से उन्हें टीम से बाहर करने के ऊपर कोई स्पष्टीकरण प्राप्त नहीं हुआ है।

वार्नर ने कहा, उन्होंने अपना अंतिम मैच सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेला है, साथ ही कहा कि उन्होंने इस टीम के साथ आठ सीजन बिताए हैं, इस दौरान टीम ने 2016 में खिताब अपने नाम किया था। इस बात की खुशी है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.