logo-image

वार्न की आलोचना के बावजूद टीम में शामिल स्टार्क और ल्योन एशेज में अपने जलवे दिखाएंगे: रोजर्स

वार्न की आलोचना के बावजूद टीम में शामिल स्टार्क और ल्योन एशेज में अपने जलवे दिखाएंगे: रोजर्स

Updated on: 03 Dec 2021, 02:40 PM

सिडनी:

विक्टोरिया के मुख्य कोच और पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर क्रिस रोजर्स ने कहा कि एशेज सीरीज के लिए टीम में मिशेल स्टार्क और नाथन ल्योन को शामिल करने की आलोचना कर शेन वार्न ने फिर से हलचल मचा दी है। उन्होंने कहा कि दोनों खिलाड़ी आठ दिसंबर से गाबा में शुरू होने वाली पांच टेस्ट मैचों की एशेज सीरीज में अच्छा प्रदर्शन कर अपनी काबिलियत साबित करेंगे।

स्पिन के दिग्गज शेन वार्न ने हाल ही में दुबई में हुए आईसीसी टी20 विश्व कप में प्रदर्शन के बाद टीम में स्टार्क के शामिल किए जाने पर नाराजगी व्यक्त की है, जिसे ऑस्ट्रेलिया ने न्यूजीलैंड को हराकर जीता था। टीम के गेंदबाज स्टार्क ने फाइनल में बिना विकेट लिए चार ओवर में 60 रन दिए थे।

रोजर्स ने शुक्रवार को 1170 सेन ब्रेकफास्ट पर कहा, वार्न सुर्खियों में रहना चाहते है इसलिए वे इस तरह की आलोचना करते रहते हैं, नहीं तो कौन जानता है कि वार्न के पास क्या जानकारी है।

पिछले सीजन में ऑफ स्पिनर ल्योन ने सात पारियों में 55 की औसत से केवल नौ विकेट लिए थे। 2016-17 की घरेलू सीरीज में उनका थोड़ा खराब प्रदर्शन रहा था।

वॉर्न ने फॉक्स क्रिकेट पर गुरुवार को कहा, अगर वह पिछले सीजन की तरह गेंदबाजी करते है, तो आपको टीम में बहुत जल्दी बदलाव करना होगा।

रोजर्स ने कहा कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की चयन समिति को ल्योन का समर्थन करना चाहिए, जो 400 विकेट पूरा करने में एक विकेट दूर हैं। रोजर्स ने कहा, मैं नहीं मानता कि नाथन ल्योन को एक सीरीज के बीच में हटा दिया जाएगा। वार्न लेग स्पिनर मिच स्वेपसन को शामिल करने की मांग कर रहे हैं।

रोजर्स ने भी स्टार्क के लिए अपना समर्थन घोषित किया, जिन्होंने भारत के खिलाफ सीरीज में 40 की औसत से 11 विकेट लिए। दूसरी ओर, वार्न पहले एशेज टेस्ट के लिए झे रिचर्डसन का समर्थन कर रहे थे। रोजर्स ने कहा, एक बड़ी सीरीज में रिचर्डसन को भी मौका दिया जाएगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.