logo-image

पाकिस्तान वापस लौटेंगे वकार यूनिस, जानिए क्या है कारण 

पाकिस्तान के गेंदबाजी कोच वकार यूनिस न्यूजीलैंड के खिलाफ 26 दिसंबर से माउंट मॉउंग्नुई में शुरू होने वाले पहले टेस्ट मैच के बाद स्वदेश लौट जाएंगे, ताकि वह अपने परिवार के साथ समय बिता सकें.

Updated on: 22 Dec 2020, 02:31 PM

नेपियर :

पाकिस्तान के गेंदबाजी कोच वकार यूनिस न्यूजीलैंड के खिलाफ 26 दिसंबर से माउंट मॉउंग्नुई में शुरू होने वाले पहले टेस्ट मैच के बाद स्वदेश लौट जाएंगे, ताकि वह अपने परिवार के साथ समय बिता सकें. वकार यूनिस जून के बाद से ही अपने परिवार से नहीं मिले हैं. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने मंगलवार को एक बयान में कहा कि वकार यूनिस ने टीम मैनेजमेंट से गुजारिश की थी कि उन्हें छुट्टी दी जाए, जिससे कि वह लाहौर में अपने परिवार के साथ एक्स्ट्रा समय बिता सकें. इसके बाद वह 17 जनवरी को ऑस्ट्रेलिया के सिडनी लौटेंगे.

यह भी पढ़ें : सर डॉन ब्रैडमैन की टेस्ट कैप 340,000 डॉलर में बिकी, जानिए क्या है खास

पूर्व तेज गेंदबाज वकार यूनिस दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के समय दोबारा से टीम से जुड़ेंगे, जोकि 26 जनवरी से कराची में शुरू होगी. पाकिस्तान के मैनेजर मंसूर राणा ने कहा है कि इस बात पर ध्यान देते हुए कि वकार जून से अपने परिवार से नहीं मिले हैं और न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज के बाद दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हमारी घरेलू सीरीज 14 फरवरी तक खत्म नहीं होगी, हमने उन्हें जल्द स्वदेश लौटने की स्वीकृति दे दी है जिससे कि वह अपनी पत्नी और बच्चों के साथ कुछ समय बिता सकें.

यह भी पढ़ें : स्टीव स्मिथ ने अश्विन के खिलाफ की थी गलती, अब कही ये बड़ी बात 

पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले पहले टेस्ट मैच के लिए 17 सदस्यीय टीम की घोषणा की है. कप्तान बाबर आजम और इमाम उल हक चोट के चलते न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट से बाहर हो गए है. बाबर आजम की अनुपस्थिति में विकेटकीपर मोहम्मद रिजवान पहले टेस्ट मैच में पाकिस्तान की अगुवाई करेंगे.