logo-image

वकार यूनुस ने रमजान में वसीम अकरम का मनाया बर्थडे, सोशल मीडिया पर मांगनी पड़ी माफी

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वकार यूनुस को सोमवार को अपने साथी खिलाड़ी वसीम अकरम के जन्मदिन पर केक काटना महंगा पड़ गया।

Updated on: 05 Jun 2018, 03:54 PM

नई दिल्ली:

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वकार यूनुस को सोमवार को अपने साथी खिलाड़ी वसीम अकरम के जन्मदिन पर केक काटना महंगा पड़ गया। रमजान के दौरान केक काटने की वजह से फैंस ने सोशल मीडिया पर कड़ी आलोचना की।

दरअसल, इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच चल रही सीरीज के दूसरे टेस्ट में रविवार को वसीम अकरम के 52वें जन्मदिन के दिन वकार ने उनके साथ मिलकर केक काटा था जो फैंस को अच्छा नहीं लगा। सोशल मीडिया यूजर्स का कहना था कि वकार को रमजान के महीने में ऐसे जश्न नहीं मनाना चाहिए था।

सोमवार को उस घटना पर माफी मांगते हुए वकार ने लिखा, 'वसीम भाई के जन्मदिन पर केक काटने के लिए मैं सबसे माफी मांगता हूं, मुझे रमजान और रोजा रखनेवाले लोगों का आदर करना चाहिए था। इस गलती के लिए माफी मांगता हूं।'

वकार की माफी से भी कुछ यूजर्स को तसल्ली नहीं हुई है। उनका कहना है कि वकार को उन लोगों ने नहीं बल्कि अल्लाह से माफी मांगनी चाहिए। हालांकि, इस पूरी घटना पर वसीम अकरम की तरफ से अभीतक कुछ नहीं कहा गया है।

आपको बता दें कि पाकिस्तान और इग्लैंड के बीच खेली जा रही टेस्ट सीरीज में पाकिस्तान पारी और 55 रन से टेस्ट हार गया। इस हार के साथ ही दो टेस्ट मैचों की सीरीज 1-1 से बराबर हो गई।

और पढ़ेंः FIFA World Cup: धरती पर ही नहीं 'स्पेस' में भी खेला जा रहा है फुटबॉल, देखें वीडियो