logo-image

कोलंबो टी20 : श्रीलंका ने भारत को 81 रनों पर रोका (लीड-1)

कोलंबो टी20 : श्रीलंका ने भारत को 81 रनों पर रोका (लीड-1)

Updated on: 29 Jul 2021, 10:10 PM

कोलंबो:

वानिंदु हसारंगा (4/9) की शानदार गेंदबाजी के दम पर श्रीलंका ने यहां आर. प्रेमादासा स्टेडियम में खेले जा रहे तीसरे और सीरीज के आखिरी टी20 मुकाबले में भारतीय टीम को 81 रनों पर रोक दिया।

भारत ने इस मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। लेकिन उसका कोई बल्लेबाज कमाल नहीं दिखा सका और टीम 20 ओवर में आठ विकेट पर 81 रन ही बना सकी। टीम इंडिया की तरफ से कुलदीप यादव ने 28 गेंदों पर सर्वाधिक 23 रन बनाए।

श्रीलंका की ओर से हसारंगा के अलावा कप्तान दासुन शनाका ने दो विकेट लिए जबकि रमेश मेंडिस और दुशमंता चमीरा को एक-एक विकेट मिला।

पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत की शुरूआत बेहद खराब रही और उसने कप्तान शिखर धवन (0), देवदत्त पडीकल (9), संजू सैमसन (0), रुतुराज गायकवाड़ (14) और नीतीश राणा (6) के विकेट महज 36 रन के स्कोर पर ही गंवा दिए।

इसके बाद भुवनेश्वर कुमार भी 32 गेंदों पर 16 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। फिर शनाका ने राहुल चाहर को आउट किया जिन्होंने पांच गेंदों पर एक चौके की मदद से पांच रन बनाए। राहुल के आउट होने के तुरंत बाद ही वरूण चक्रवर्ती (0) आठवें बल्लेबाज के रूप में आउट हुए जबकि चेतन सकारिया नौ गेंदों पर पांच रन बनाकर नाबाद रहे।

-- आईएएनएस

एसकेबी/जेएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.