logo-image

वाशिंगटन सुंदर हुए कोरोना संक्रमित, प्रोटियाज के खिलाफ वनडे सीरीज खेलना मुश्किल

वाशिंगटन सुंदर हुए कोरोना संक्रमित, प्रोटियाज के खिलाफ वनडे सीरीज खेलना मुश्किल

Updated on: 11 Jan 2022, 06:10 PM

चेन्नई:

भारत के हरफनमौला खिलाड़ी वाशिंगटन सुंदर कोरोना संक्रमित पाए गए हैं और अब दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 19 जनवरी से शुरू होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज में खेलना मुश्किल हो गया है।

22 वर्षीय स्पिनर को वनडे टीम के अन्य सदस्यों के साथ मुंबई से केपटाउन जाना था, लेकिन यह स्पष्ट नहीं है कि वह टीम के अन्य खिलाड़ियों के साथ महाराष्ट्र में शामिल हुए है या नहीं।

अगर वाशिंगटन अन्य चयनित खिलाड़ियों के साथ यात्रा नहीं करते हैं, तो उन्हें बाद में बीसीसीआई द्वारा व्यक्तिगत रूप से दक्षिण अफ्रीका भेजा जा सकता है। हालांकि, फिलहाल संभावनाएं बहुत कम हैं।

क्रिकबज के एक पदाधिकारी ने मंगलवार को पुष्टि की, वह (सुंदर) कुछ दिन पहले कोरोना पॉजिटिव हुए हैं और यह तय किया गया है कि वह टीम के साथ यात्रा नहीं करेंगे।

विशेष रूप से, सुंदर चोटों के कारण लगभग 10 महीने से खेल से बाहर हैं। क्रिकेटर, जो आखिरी बार मार्च 2021 में भारत के लिए खेले थे, हाल ही में ठीक हो गए थे और विजय हजारे ट्रॉफी के लिए तमिलनाडु टीम का हिस्सा थे, जिसमें उन्होंने काफी अच्छा प्रदर्शन किया था, जिससे एकदिवसीय टीम में उनकी वापसी हुई थी।

हालांकि, कोविड संक्रमण के कारण उनकी अंतर्राष्ट्रीय टीम में वापसी में कुछ और समय लग सकता है।

रोहित शर्मा की अनुपस्थिति में केएल राहुल की अगुवाई वाली वनडे टीम में आर अश्विन और युजवेंद्र चहल के रूप में दो अन्य स्पिनर मौजूद हैं।

भारत 19 और 21 जनवरी को पार्ल में श्रृंखला के वनडे मैचों के बाद, 23 जनवरी को केप टाउन के न्यूलैंड्स में आखिरी और तीसरा वनडे खेलेगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.