logo-image

वैगनर ने की बांग्लादेश के बल्लेबाजों की प्रशंसा

वैगनर ने की बांग्लादेश के बल्लेबाजों की प्रशंसा

Updated on: 02 Jan 2022, 04:05 PM

न्यूजीलैंड:

न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज नील वैगनर ने रविवार को बे ओवल में पहले टेस्ट के दूसरे दिन 104 रनों की साझेदारी करने वाले बांग्लादेश के खिलाड़ियों नजमुल हुसैन शान्तो और महमूदुल हसन जॉय की प्रशंसा की।

न्यूजीलैंड को 328 रन पर ऑआउट करने के बाद, शांतो (64) और जॉय (नाबाद 70) ने दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक बांग्लादेश को 175/2 रनों तक पहुंचने में मदद की।

वैगनर ने कहा, बांग्लादेश के बल्लेबाजों ने शानदार बल्लेबाजी की। मुझे लगा कि वे वास्तव में अच्छा खेले। उन्होंने बहुत धैर्य दिखाते हुए अच्छा मुकाबला किया। दूसरा का दिन बांग्लादेश के लिए काफी अच्छा रहा।

बांग्लादेश के दो विकेट लेने वाले वैगनर ने मेजबान टीम को तीसरे दिन और अधिक विकेट लेने का समर्थन किया। मुझे लगता है कि विरोधी टीम पर दूसरे दिन दोनों सिरों से पर्याप्त दबाव नहीं बना सका। यह क्रिकेट है और हमें तीसरे दिन वापसी करने का मौका मिलेगा।

शाकिब अल हसन, तमीम इकबाल और टेस्ट से सेवानिवृत्त महमूदुल्लाह जैसे वरिष्ठ खिलाड़ियों की अनुपस्थिति में वैगनर युवा बल्लेबाजों के बल्लेबाजी से प्रभावित दिखे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.