News Nation Logo
Banner

विराट कोहली ने किया ट्वीट, वास्‍तव में केवल प्रेम है और कुछ नहीं

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli) के लिए आज का दिन खास है. आज विराट कोहली की शादी की दूसरी सालगिरह है. आज से ठीक दो साल पहले ही विराट कोहली (Virat Kohli) ने फिल्‍म अभिनेत्री अनुष्‍का शर्मा (Anushka Sharma) से शादी की थी.

News Nation Bureau | Edited By : Pankaj Mishra | Updated on: 11 Dec 2019, 11:52:32 AM
विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा

विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा (Photo Credit: https://twitter.com/imVkohli/status/1204624359391842305)

New Delhi:

Virushka Anniversary Today : भारतीय क्रिकेट टीम के कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli) के लिए आज का दिन खास है. आज विराट कोहली (Virat Kohli) की शादी की दूसरी सालगिरह है. आज से ठीक दो साल पहले ही विराट कोहली (Virat Kohli) ने फिल्‍म अभिनेत्री अनुष्‍का शर्मा (Anushka Sharma) से शादी की थी. शादी से पहले दोनों लंबे अर्से तक एक दूसरे के साथ रिलेशन में थे, उसके बाद दोनों तय किया कि वे शादी करने जा रहे हैं. आज का दिन इसलिए भी खास हो जाता है कि आज भारत और वेस्‍टइंडीज के बीच तीसरा और निर्णायक मैच मुंबई में खेला जाना है. 

यह भी पढ़ें ः IND VS WI : कब और कहां होगा तीसरा T20 मैच, यहां जानें पूरी डिटेल

शादी की सालगिरह पर पहले अभिनेत्री अनुष्‍का शर्मा (Anushka Sharma) ने विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ एक अनदेखी सी तस्‍वीर शेयर की. उसके बाद कप्‍तान विराट कोहली ने भी एक शानदार फोटो ट्वीटर पर शेयर करते हुए मैसेज लिखा और शादी की शुभकामनाएं दीं. बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) आज अपनी शादी की दूसरी सालगिरह मना रहे हैं. इस खास मौके पर अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने शादी की एक बेहद रोमांटिक तस्वीर शेयर करते हुए पोस्ट शेयर किया है. अनुष्का ने अपने पोस्ट में फ्रेंच कवि विक्टर ह्यूगो की एक पंक्ति भी शेयर की है. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'किसी व्यक्ति से प्यार करना भगवान का चेहरा देखने जैसा है'-विक्टर ह्यूगो, प्यार के बारे में बात करें तो यह सिर्फ एक भावना नहीं है, यह उससे कहीं ज्यादा है. यह एक मार्गदर्शक, एक प्रस्तावक, पूर्ण सत्य का मार्ग है. और मैं धन्य हूं, सही मायने में, धन्य हूं, जो मैंने ये पाया है.

यह भी पढ़ें ः महेंद्र सिह धोनी अपने इस प्रशांसक को देंगे 183 आटोग्राफ, जानें इसके पीछे का माजरा

विराट-अनुष्का ने दो साल पहले आज ही के दिन इटली के लेक कोमो (Lake Como) में शादी की थी. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) साल 2013 से एक दूसरे को डेट कर रहे ‌थे, लेकिन दोनों ने शादी से पहले सार्वजनिक रूप से अपने रिश्ते के बारे में कोई खुलासा नहीं किया था. कई बार तो ऐसा हुआ कि अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) को क्रिकेट फैंस की नारजगी का भी शिकार होना पड़ा. विराट कोहली (Virat Kohli) और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने 11 दिसंबर 2017 को सात फेरे लिए, जिसके बाद विराट कोहली (Virat Kohli) ने शादी की एक तस्वीर शेयर करके अपने सभी फैंस को चौंका दिया था. अनुष्‍का के ट्वीट करने के कुछ ही देर बार कप्‍तान विराट कोहली ने भी पत्‍नी अनुष्‍का के साथ एक फोटो शेयर की और उसमें लिखा, वास्‍तव में केवल प्रेम है और कुछ नहीं. ईश्‍वर जब उस व्‍यक्‍ति के साथ आपको आशीर्वाद देता है तो आपको यह हर रोज महसूस होता है.

First Published : 11 Dec 2019, 11:52:32 AM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो