logo-image

वीरेंद्र सहवाग ने पत्‍नी को लेकर लिख दी ऐसी बात कि सोशल मीडिया पर हो गई वायरल, जानें पूरा माजरा

कभी अपनी विस्‍फोटक बल्‍लेबाजी के लिए विख्‍यात रहे पूर्व सलामी बल्‍लेबाज वीरेंद्र सहवाग इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब सक्रिय रहते हैं. वे कुछ न कुछ ऐसा कह ही देते हैं, जो चर्चा का विषय बन जाता है.

Updated on: 22 Aug 2019, 09:48 AM

नई दिल्‍ली:

कभी अपनी विस्‍फोटक बल्‍लेबाजी के लिए विख्‍यात रहे पूर्व सलामी बल्‍लेबाज वीरेंद्र सहवाग इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब सक्रिय रहते हैं. वे कुछ न कुछ ऐसा कह ही देते हैं, जो चर्चा का विषय बन जाता है. अब एक बार फिर वीरेंद्र सहवाग इंस्‍टाग्राम पर पत्‍नी आरती के साथ एक फोटो शेयर कर और उसका कैप्‍शन लिख वायरल हो गए हैं. 

यह भी पढ़ें ः IND VS WI : विश्‍व टेस्‍ट चैंपियनशिप का जीत से आगाज करने उतरेगी टीम इंडिया, जानें मैच का पूरा हाल

क्रिकेट का मैदान छोड़ने के बाद वीरेंद्र सहवाग सोशल मीडिया प्‍लेटफार्म पर लोगों से जुड़े रहते हैं. वे लगातार ट्वीटर और इंस्‍टाग्राम पर कुछ न कुछ लिखते और फोटो शेयर करते रहते हैं. उन्‍होंने पत्‍नी आरती के साथ फोटो शेयर किया है, उसमें गजब का कैप्‍शन भी लिखा है. वीरेंद्र सहवाग चुटीले अंदाज में लिखते हैं कि (A good wife always forgives her husband when she is wrong, Good life with wonderful wife @aartisehwag!) पत्‍नी अपनी गलती होने के बावजूद हमेशा ही पतियों को माफ कर देती हैं. इसके बाद तो इस तस्‍वीर और कैप्‍शन पर कमेंट्स की बाढ़ सी आ गई. एक इंस्‍टाग्राम यूजर ने तो अपने ही घर की बात लिख डाली (Me and my wife work together without any fight. I cook the food and she eats. I earn the money and she spent.It's simple.)

यह भी पढ़ें ः BCCI से वीरेंदर सहवाग की मांग, कहा- अनिल कुंबले को बनाना चाहिए टीम इंडिया का मुख्य चयनकर्ता

इसके अलावा भी लोग वीरेंद्र सहवाग को यह लिखने पर बधाई दे रहे हैं. वे कह रहे हैं कि वीरेंद्र सहवाग मैदान के बाद अब सोशल मीडिया पर भी अपने शानदार खेल से छाए हुए हैं.
खास बात यह है कि वीरेंद्र सहवाग हमेशा सोशल मीडिया पर रहते हैं. वे क्रिकेट कॉमेंट्री करते हुए भी अक्‍सर ऐसी टिप्‍पणी कर देते हैं, जो अपने आप में चर्चा का केंद्र बन जाते हैं. एक बार उन्‍होंने पत्‍नी की तुलना एयर कंडीशनर से कर चुके हैं, उनका यह ट्वीट भी काफी चर्चा में रहा था.

यह भी पढ़ें ः विराट कोहली ने शेयर की टीम इंडिया की शर्टलेस तस्वीर, टेस्ट मैच से पहले देखें कैसे बिताया दिन

वीरेंद्र सहवाग ने भारत के लिए कई शानदार पारियां खेली हैं. उन्‍होंने 104 टेस्‍ट मैच खेले हैं, इसमें 8586 रन बनाए हैं. इसमें उनका सर्वाधिक स्‍कोर 319 रन है. 23 शतक, छह दोहरे शतक और 32 अर्द्धशतक शामिल हैं. 251 एक दिवसीय मैचों में सहवाग ने 8273 रन बनाए हैं. इसमें दोहरा शतक भी शामिल है. एक दिवसीय मैचों में सहवाग ने 15 शतक, एक दोहरा शतक और 38 अर्द्धशतक लगाए हैं. वीरेंद्र सहवाग ने T-20 में भी शानदार खेल का प्रदर्शन किया है. उन्‍होंने 19 मैचों में 394 रन बनाए हैं. इसमें दो अर्द्धशतक शामिल है, हालांकि इसमें उनका कोई शतक नहीं है. वीरेंद्र सहवाग आईपीएल में भी खेल चुके हैं, वे दिल्‍ली और पंजाब के लिए खेलते रहे हैं.