News Nation Logo
Banner

किस क्रिकेटर के लिए वीरेन्द्र सहवाग ने लिखा 'इस रूट की सभी लाइनें व्यस्त हैं'

वीरेन्द्र सहवाग अपने ट्वीट से आए दिन चर्चा का विषय बने रहते हैं। ऐसा लगता है सहवाग ने ट्विटर पर विरोधियों को पस्त करने का मोर्चा संभाल रखा है।

News Nation Bureau | Edited By : Soumya Tiwari | Updated on: 31 Dec 2016, 12:19:20 PM
वीरेन्द्र सहवाग

नई दिल्ली:  

वीरेन्द्र सहवाग अपने ट्वीट से आए दिन चर्चा का विषय बने रहते हैं। ऐसा लगता है सहवाग ने ट्विटर पर विरोधियों को पस्त करने का मोर्चा संभाल रखा है। चाहें किसी की फिकरी लेनी की हो या फिर किसी को जन्मदिन विश करना हो, सहवाग हर ट्वीट में अपना अलग अंदाज दिखाते रहते हैं।

इस बार सहवाग का ट्वीट इंग्लैंड के धाकड़ बल्लेबाज जो रुट के लिए था। सहवाग ने रूट को अपने ही अंदाज में जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। सहवाग ने ट्वीट के जरिए शुभकामना देते हुए लिखा है 'हैप्पी बर्थडे जो रूट। इस रूट की सभी लाइन व्यस्त हैं। टॉप प्लेयर, हंगरी प्लेयर, अपने जड़ों के बारे में जानता है।'

यह भी पढ़ें- VIDEO: जन्मदिन पर सहवाग ने कुछ इस अंदाज में दी बधाई, शक्लेन मुश्ताक हो सकते हैं खफा

इसके पहले एक दिन पहले ही सहवाग ने पाकिस्तान के गेंदबाज सकलेन मुश्ताक को वीडियो के जरिये विश किया। यह वीडियो 29 मार्च, 2009 का है। इस मैच में सहवाग ने पाकिस्तान के ऑफ स्पिनर सकलेन मुश्ताक की गेंदो की जमकर धुनाई की थी। मुश्ताक की गेंद पर ही उन्होंने छक्का जड़ कर अपना तिहरा शतक लगाया था।

सहवाग के इस फनी अंदाज को देखते हुए लगता है कि अब तो बाकी क्रिकेटरों को भी अपने बर्थडे का इंतजार रहता होगा कि कब उनका जन्मदिन आए और सहवाग अपने ही अंदाज में उन्हें विश करें।

यह भी पढ़ें-जब सहवाग ने 100 के नोट से की सच्चे प्यार की तुलना, बीवी जी को किया अनोखे अंदाज में विश

क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने भी ट्वीट के जरिए रूट को बधाई दी है। रूट के साथ अपना एक फोटो ट्वीट करते हुए कैफ ने लिखा है 'जन्मदिन की बहुत बधाई जो रूट, आधुनिक दुनिया का एक शानदार बल्लेबाज। जो है सो है।'

जो रूट मौजूद समय में इंग्लैंड सबसे बेहतरीन बल्लेबाज हैं। भारत के खिलाफ हुई पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में रूट ने सबसे ज्यादा रन बनाए थे। रूट की बल्लेबाजी की तुलना भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली से की जाती है।

First Published : 31 Dec 2016, 11:30:00 AM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Virender Sehwag Joe Root